पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad Mother Killed Her 8 Year Old Daughter Caught On CCTV When She Was Seen Carrying Her Last Time

क्राइम:झाड़-फूंक के चक्कर में मां ने ही अपनी 8 साल की बच्ची को गला दबाकर मार डाला, सीसीटीवी में आखिरी बार ले जाती नजर आई तो पकड़ी गई

फरीदाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला, जिसने अपनी 8 साल की बच्ची को मार दिया।
  • मां ने बच्ची की हत्या करने के बाद शव को पलवल के गदपुरी एरिया में फेंका
  • फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में रहने वाली है महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद में झाड़-फूंक के चक्कर में एक मां ने अपनी 8 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद महिला ने बच्ची के शव को पलवल के गदपुरी एरिया के बगोला गांव में फेंक दिया था। बच्ची के गायब होने पर उसके पिता ने बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस को उसकी मां पर शक हुआ। उससे सख्ती से पूछताछ हुई तो मामले का खुलासा हुआ। महिला आखिरी बार बच्ची को लेकर सीसीटीवी फुटेज में जाती भी नजर आई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

झाड़-फूंक के प्रभाव में थी महिला
क्राइम ब्रांच डीएलएफ और थाना मुजेसर पुलिस ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि संजय कॉलोनी में गुरुवार को रहस्यमय परिस्थितियों में 8 साल की बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के पिता राजेश ने लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। बच्ची के माता-पिता एवं परिजनों से पूछताछ के दौरान पुलिस को बच्ची की मां पर शक हुआ। पुलिस ने जब शिकायतकर्ता राजेश के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा चेक किए तो पता लगा कि उसकी मां उसको ले जाती हुई दिखाई दी थी तब पुलिस का शक और गहरा गया था।

टीम ने बच्ची की मां से पूछताछ की तो वह झाड़-फूंक, टोटका और तांत्रिक जैसी बातें करने लगी। जिस पर पुलिस का शक यकीन में बदलने लगा। पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसी ने ही अपनी बच्ची की हत्या की है और शव को पलवल के गदपुरी इलाके में फेंका है।

पहले भी मारने की कोशिश की थी
पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वह झाड़-फूंक में विश्वास रखती है। वर्ष 2001 से उसमें प्रेतात्मा आती है और उसने अंधविश्वास के चलते अपनी बच्ची की हत्या की है। पूछताछ पर महिला ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी महिला ने बच्ची को मारने के लिए प्रयास किया था, जिसमें उसने बच्ची को टंकी में डूबा कर हत्या करने की कोशिश की थी लेकिन महिला के अन्य बच्चों के मौके पर आने के बाद बच्ची उस दिन बच गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें