पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिरसा में हंगामा:गोपाल कांडा और सुनीता दुग्गल का विरोध करने आए किसानों की पुलिस से धक्कामुक्की, वाटर कैनन से खदेड़ा

सिरसा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विरोध करने आए किसानों के खिलाफ वाटर कैनन का इस्तेमाल करती पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
विरोध करने आए किसानों के खिलाफ वाटर कैनन का इस्तेमाल करती पुलिस टीम।
  • सिरसा में नगर परिषद के चेयरपर्सन का पद 30 महीने से खाली है, जिसके लिए बुधवार को चुनाव था

हरियाणा में भाजपा नेताओं के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। सिरसा जिले में बुधवार को किसान सड़कों पर उतर आए और जमकर बवाल काटा। किसानों और पुलिस के बीच धक्कामुक्की हुई। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए वाटर कैनन का प्रयोग करके किसानों को खदेड़ा। सिरसा में नगर परिषद के चेयरपर्सन का पद 30 महीने से खाली है। इसके लिए बुधवार को चुनाव था। भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल और विधायक गोपाल कांडा भी वोट डालने पहुंचे। लेकिन, जैसे ही किसानों को उनके आने की सूचना मिली, वे लामबंद हो गए।

पुलिस कर्मियों से भिड़ते प्रदर्शनकारी किसान।
पुलिस कर्मियों से भिड़ते प्रदर्शनकारी किसान।

किसानों ने नगर परिषद का घेराव कर लिया। पुलिस ने बैरिकेड लगाकर किसानों को रोकना चाहा। लेकिन किसान बैरिकेड तोड़कर आगे बढ़ने लग तो पुलिस से उनकी धक्कामुक्की हो गई। इस बीच पुलिस ने किसानों को खदेड़ने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल भी किया। कई घंटे यह गतिरोध चला।

कुरुक्षेत्र के सांसद की कार का शीशा तोड़ा था

इससे पहले भाजपा के स्थापना दिवस पर मंगलवार को शाहाबाद में कार्यकर्ता के घर पहुंचे कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी की गाड़ी का घेराव करके किसानों ने शीशा तोड़ दिया था। इतना ही नहीं किसान सांसद की गाड़ी को रोकने के लिए बोनट पर लेट गए थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें