पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Farmers's Protest Continues In Front Of Former Minister Manish Grover's Residence In Rohtak

हिसार में भाजपा नेता द्वारा अश्लील इशारा प्रकरण:पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा-दबाव में माफी नहीं मांगूगा, सबूत है तो पेश करें; बारिश के बीच घर के बाहर धरना जारी

रोहतक9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के घर के सामने धरने पर बैठे किसान। - Dainik Bhaskar
पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के घर के सामने धरने पर बैठे किसान।

हिसार में महिलाओं की ओर अश्लील इशारा करने का आरोप झेल रहे पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने बुधवार देर शाम अपनी सफाई पेश की है। पूर्व मंत्री ने कहा कि वह किसी दबाव में माफी नहीं मांगेंगे। अगर किसी के पास इस बारे में कोई सबूत है तो पेश करें। इसके बाद जो दण्ड उनको दिया जाएगा वह भुगतने के लिए तैयार हैं। हालांकि मनीष ग्रोवर ने कहा कि वह इस मामले में खेद प्रकट कर चुका हूं, लेकिन उसके बावजूद आवास के आगे धरना दिया जा रहा है। उधर, तेज बारिश में भी काफी संख्या में महिलाएं और किसान मनीष ग्रोवर के आवास के आगे धरने पर जमे रहे जो देर रात तक जारी है।

किसानों की मांग है कि महिलाओं की तरफ किए गए इशारे पर पूर्व मंत्री माफी मांगें। हालांकि मंगलवार देर शाम मनीष ग्रोवर इस मामले में खेद प्रकट करते हुए वीडियो जारी कर चुके हैं, लेकिन किसान उससे संतुष्ट नहीं हुए हैं। किसानों की मांग है कि मनीष ग्रोवर धरनास्थल पर आकर माफी मांगें। माफी के इलावा किसान इस प्रकरण में कानूनी कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि मनीष ग्रोवर के माफीनामे के बाद यह विवाद थमेगा या कानूनी कार्रवाई की मांग जारी रहेगी।

खबरें और भी हैं...