क्राइम / फेसबुक पर कोरोना को लेकर भ्रामक पोस्ट डाली तो फतेहाबाद के शख्स के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

फतेहाबाद के भट्टूकलां के व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट। इस पोस्ट में कोरोना से जुड़ा भ्रामक प्रचार किया गया है, इस वजह से इसे बलर किया गया है। फतेहाबाद के भट्टूकलां के व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट। इस पोस्ट में कोरोना से जुड़ा भ्रामक प्रचार किया गया है, इस वजह से इसे बलर किया गया है।
X
फतेहाबाद के भट्टूकलां के व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट। इस पोस्ट में कोरोना से जुड़ा भ्रामक प्रचार किया गया है, इस वजह से इसे बलर किया गया है।फतेहाबाद के भट्टूकलां के व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर डाली गई पोस्ट। इस पोस्ट में कोरोना से जुड़ा भ्रामक प्रचार किया गया है, इस वजह से इसे बलर किया गया है।

  • सोशल मीडिया पर लिखा था कहीं कोरोना के नाम पर फंड खाने की साजिश तो नहीं हो रही
  • फतेहाबाद के भट्टूकलां कस्बे का है आरोपी शख्स, कंटेनमेंट जोन के ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने दर्ज करवाया मामला

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 04:11 PM IST

फतेहाबाद. फतेहाबाद जिले के एक व्यक्ति को फेसबुक पर कोरोना वायरस से जुड़ी एक भ्रामक पोस्ट डालना महंगा पड़ गया। दरअसल व्यक्ति पर कंटेनमेंट जोन के ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने एफआईआर दर्ज करवा दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार्रवाई होती देख आरोपी ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट को डिलीट कर दिया है। 

फतेहाबाद के राजकीय महाविद्यालय में तैनात भूगोल के सहायक प्रोफेसर दर्शन सिंह की ड्यूटी फतेहाबाद की मॉडल टाउन कॉलोनी में बनाए गए कंटेनमेंट जोन में लगी हुई थी। वे वहां बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त थे। उन्हें 22 मई को दीपक गर्ग डीपी की फेसबुक आईडी से एक पोस्ट देखी। जिसमें कोरोना की सच्चाई क्या है शीर्षक से एक पोस्ट डाली गई थी। 

इस पोस्ट में कोरोना से जुड़ा भ्रामक प्रचार कर रखा था। आरोपी ने लिख रखा था कि कहीं कोरोना के नाम पर फंड खाने की साजिश तो नहीं की जा रही। ड्यूटी मजिस्ट्रेट की प्रारंभिक जांच में पता चला कि आरोपी व्यक्ति दीपक गर्ग भट्टूकलां के मॉडल टाउन का रहने वाला है। उसी ने पोस्ट डाल रखी है। इसके बाद ड्यूटी मजिस्ट्रेट दर्शन सिंह ने जिला उपायुक्त को इसकी प्रति भेजते हुए भट्टूकलां थाने में कार्रवाई के लिए शिकायत दे दी। उसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना