पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Fierce Fire Broke Out In Sirsa Plywood Factory At 1:30 Pm, 13 Vehicles Of Fire Brigade Found Control In 7 Hours

सिरसा में बड़ी दुर्घटना:प्लाईवुड फैक्ट्री में रात डेढ़ बजे लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियों ने 7 घंटे में पाया काबू

सिरसा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा के मोरीवाला स्थित सालासर प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी आग से उठती लपटें। - Dainik Bhaskar
सिरसा के मोरीवाला स्थित सालासर प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी आग से उठती लपटें।

सिरसा में शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे एक प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लग गई। सूचना मिलने पर आसपास के कई शहरों से 13 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची। करीब 7 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया सका। आग लगने का कारण शॉर्ट-सर्किट बताया जाता है, जिसके कारण लाखों रुपए की प्लाई और इसे बनाने वाली मशीनें जलकर राख हो गई।

घटना गांव मोरीवाला के पास स्थित सालासर प्लाईवुड फैक्ट्री की है। फैक्ट्री के संचालक अनिल अग्रवाल और परिजनों ने बताया कि रात में करीब डेढ़ बजे फैक्ट्री में रहने वाले लोगों ने फोन करके आग लगने की सूचना दी थी। वो मौके पर पहुंचे तो वहा दमकल गाड़ियां पहले ही आग बुझाने का काम कर रही थी। आग संभवत रात में आए तूफान के कारण शॉर्ट-सर्किट होने से आग लगी है। इससे किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है, लेकिन इस घटना में लाखों रुपए की प्लाई और मशीनें जल गई।

आग बुझाने के लिए सिरसा के अलावा डबवाली, कालावाली, रानियां, डबवाली और फतेहाबाद से दमकल विभाग की 13 गाड़ियां पहुंची थी। फैक्ट्री में प्लाई और लकड़ी होने के कारण आग फैलती ही चली गई और इसी के चलते इस पर काबू पाने में दमकल कर्मचारियों को करीब 7 घंटे का वक्त लग गया। सुबह करीब साढ़े 8 बजे आग पर काबू पाया जा सका।