पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तकनीकी खामी बनी जानलेवा:फरीदाबाद में कंबल की दुकान में लगी आग; ऊपर बने मकान को भी चपेट में लिया, बुज़ुर्ग महिला की मौत

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया। - Dainik Bhaskar
फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया।
  • परिवार के अन्य सदस्य तो बाहर निकल आए, लेकिन बुजुर्ग महिला नहीं आ सकी
  • दम घुटने से महिला की मौत हुई और आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में NIT-1 के C ब्लॉक में बनी कंबल की दुकान में भीषण आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि ऊपर बने मकान को भी चपेट में ले लिया और आग में दम घुटने से 70 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

देवेंद्र भाटिया का तीन मंजिला मकान है। उन्होंने नीचे बेसमेंट और ऊपर मकान बना रखा है। बेसमेंट में वे कंबल की दुकान चलाते हैं। बुधवार देर रात अचानक दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग ने मकान को भी चपेट में ले लिया और आग की लपटों से झुलसने देवेंद्र की मां शकुंतला देवी की मौत हो गई।

देवेंद्र के परिवार के तीन अन्य सदस्य धुआं फैलने और दम घुटने के कारण आनन-फानन में बाहर निकल आए। तेजी से बाहर निकल गए, जबकि बुजुर्ग महिला शकुंतला देवी कमरे में ही रह गई और दम घुटने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया। फायर ऑफिसर राजेंद्र सिंह दहिया ने मामले की जानकारी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें