पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिरसा में कपड़े की दुकान में लगी आग:फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने 3 घंटे में बुझाई; पड़ोसी ने फोन करके बताया था, लाखों का सामान जलकर राख

सिरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कपड़े की दुकान से उठता धुआं। - Dainik Bhaskar
कपड़े की दुकान से उठता धुआं।

हरियाणा के सिरसा जिले के कालांवली में शनिवार सुबह एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान में भीषण आग लग गई। इसमें लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया है। कालांवली व डबवाली से आई दमकल की 4 गाड़ियों ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

कालांवाली में रेलवे फाटक रोड पर स्थित आडवाणी कलेक्शन के संचालक अशोक कुमार व मक्खन लाल ने बताया कि सुबह उन्हें पड़ोसी दुकानदार ने आग लगने की जानकारी दी। उसने धुआं उठते देखकर फोन किया था। जब वे मौके पर पहुंचे तो दुकान धू-धूकर जल रही थी। पड़ोसी दुकानदार ने ही पुलिस और दमकल विभाग को आग लगने की जानकारी दी थी। उनके पहुंचने से पहले दमकल की गाड़ियां पहुंच चुकी थीं और आग बुझाने में जुटी थीं। आग लगने के कारण पड़ोस की दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है। राहुल कलेक्शन के संचालक ने सामान बाहर निकालकर बचाया।

वहीं दुकान में आग लगने की घटना की सूचना मिलते ही पूर्व पार्षद बलकार सिंह, कानूनगो गुरदास सिंह और कालावाली थाना प्रभारी भी टीम के साथ पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार, आग लगने के कारणाें की जांच जारी है, लेकिन घटना में दुकानदार को लाखों का नुकसान हो गया है।

खबरें और भी हैं...