पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यमुनानगर में बड़ी घटना:नाबालिग लड़की को अगवा करने के बाद रेप, आधी रात में हाइवे पर छोड़कर भागा आरोपी

यमुनानगर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • यमुनानगर जिले के एक गांव का मामला
  • कार में ही किया नाबालिग के साथ रेप

यमुनानगर जिले के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। लड़की को देर रात अगवा कर उसके साथ कार में रेप किया गया। इसके बाद आरोपी उसे हाइवे पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल फरार है, पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

पीड़िता के पिता ने सदर थाना यमुनानगर में शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि मेरी 17 साल की लड़की 12 सितंबर की रात में घर में सो रही थी। रात में करीब 11 बजे तिगरा गांव का रहने वाला मनोज घर में घुस गया। वह लड़की को जबरदस्ती उठाकर ले गया। उसने इस वारदात में कार का इस्तेमाल किया।

कार में लड़की को अज्ञात जगह ले गया और उसके साथ कार में ही रेप किया। आरोपी तड़के तीन बजे लड़की को हाइवे पर छोड़कर फरार हो गया। परिजन पूरी रात उसकी तलाश करते रहे। लड़की जैसे-तैसे घर पहुंची। परिजन उसकी हालत देखकर हैरान रह गए। इसके बाद लड़की ने आपबीती बताई। लड़की के परिजनों ने आरोपी मनोज पर मामला दर्ज करवाया है। सदर थाना पुलिस ने रेप सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें