पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्व पार्षद की तलाश:58 घंटे बाद भी नहीं मिले पूर्व पार्षद, तहसील कैंप चौकी इंचार्ज हटाए गए

पानीपत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला प्रशासन ने लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने के लिए अतिरिक्त फोर्स बुलाया है।
  • पुलिस उत्पीड़न से तंग आकर नहर में कूदे थे पूर्व पार्षद हरीश शर्मा
  • पूर्व पार्षद के दोस्त का नारायणा गांव के पास मिला था शव

सर्च अभियान के 58 घंटे बाद भी पूर्व पार्षद हरीश शर्मा नहीं मिल पाए हैं। शनिवार को पटियाला के विशेष गोताखोरों ने पैदल, बोट और ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ पूर्व पार्षद की करीब 40 किलोमीटर तक तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। वहीं, पार्षद अंजली शर्मा की आपत्ति के बाद तहसील कैंप चौकी इंचार्ज बनाए गए हरनारायण को हटा दिया गया है।

बिंझौल नहर में कूदे पूर्व पार्षद हरीश शर्मा की तीसरे दिन भी तलाश जारी रही। शनिवार को पटियाला से गोताखोरों की विशेष टीम को बुलाया गया था। टीम ने बिंझौल पुल से लेकर खुबडू झाल तक सर्च अभियान चलाया। करीब 40 किलोमीटर के सर्च अभियान में गोताखोरों ने पैदल, बोट से और ऑक्सीजन सिलेंडर लगाकर पानी के अंदर तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। रविवार को नए सिरे से गोताखोर पूर्व पार्षद की तलाश में जुटेंगे।

तहसील कैंप चौकी इंचार्ज बलजीत के सस्पेंड होने के बाद SI हरनारायण को चौकी इंचार्ज बनाया गया था। इसपर पूर्व पार्षद की बेटी पार्षद अंजली शर्मा ने आपत्ति जताई। जिसके बाद SP मनीषा चौधरी ने कई बार चौकी इंचार्ज की बदली की, देर शाम तक भी तहसील कैंप चौकी इंचार्ज का नाम फाइनल नहीं हो पाया। जिला प्रशासन ने लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने के लिए अतिरिक्त फोर्स बुलाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें