पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Four member Team Of Engineers To Investigate The Fall Of Dwarka Expressway Under Construction

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फ्लाई ओवर का स्पाइन नीचे गिरने के मामला:द्वारका एक्सप्रेस-वे का निर्माणाधीन स्पाइन गिरने की जांच करेगी चार सदस्यीय इंजीनियर्स की टीम

गुड़गांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुड़गांव में गत रविवार की सुबह द्वारका एक्सप्रेस-वे का निर्माणाधीन फ्लाई ओवर का स्पाइन नीचे गिरने के मामले में एनएचएआई के अधिकारियों ने प्राइवेट इंजीनियर्स को इसकी जांच सौंप दी गई है। फ्लाई ओवर गिरने से तीन लोगों को मामूली चोटें लगी थी। लेकिन इस बड़े हिस्से के गिरने के बाद किसी का हताहत नहीं होना भी लोगों को अचंभित कर रहा है।

वहीं एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर निर्माण के. जंबुलकर का कहना है कि चार प्राइवेट इंजीनियर की कमेटी को सौंपी गई है। एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर निर्माण के जंबुलकर का कहना है कि ये कब तक रिपोर्ट सौपेंगे, यह वे इंजीनियर ही तय करेंगे। इस फ्लाई ओवर के स्पाइन के गिरने से 32 वर्षीय दीपांकर, 40 वर्षीय लल्लू व 24 वर्षीय रंजन प्रताप को चोटें आई थी।

एल एंड टी कंपनी के दो सीनियर अधिकारियों को भी सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं इस हादसे की जांच रिपोर्ट कितने दिन में सौंपी जाएगी तो एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर का कहना है कि यह टीम ही तय करेगी। ज्ञात हो कि फ्लाई ओवर के एक सेगमेंट में दरार आने के बाद उसे उतारने का प्रयास किया जा रहा था। जब कुछ लोग काम कर रहे थे तो पिल्लर नंबर 107 से 108 व 108 से 109 का स्पाइन पूरा नीचे गिर गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें