पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदले की आग में बने अपराधी:90 लाख रुपए लेकर भी नहीं लगवाई नौकरी तो युवकों ने कर लिया अपहरण, जान से मारने की धमकी दी

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी युवक को उठाकर अपने गांव ले गए थे और पुलिस भी पीछा करते हुए मौके पर पहुंची। - फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
आरोपी युवक को उठाकर अपने गांव ले गए थे और पुलिस भी पीछा करते हुए मौके पर पहुंची। - फाइल फोटो
  • नौकरी लगवाने के नाम पर पर प्रति युवक 5 लाख रुपए लिए थे

हरियाणा के हिसार जिले में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। यही नहीं पीड़ितों ने ठग का अपहरण कर लिया है और अब वे उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मामला पुलिस तक पहुंचा है और आरोपी सलाखों के पीछे हैं। डोगरान मोहल्ला निवासी एक युवक सुनील ने फतेहाबाद के दौलतपुरा गांव निवासी व्यक्ति से उसके बेटों को नौकरी लगवाने के नाम पर 90 लाख रुपये लिए। लेकिन, वह नौकरी नहीं लगवा पाया तो पीड़ित ने उससे पैसे वापस मांगे, लेकिन वह टालमटोल करने लगा।

बुधवार को उत्तम नगर से कुछ लोग एक गाड़ी में सवार होकर आए और सुनील कुमार सोनी से मारपीट करके उसे गाड़ी में बिठाकर ले गए। सुनील के परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही डोगरान मोहल्ला चौकी इंचार्ज ASI जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया और वे फतेहाबाद के गांव दौलतपुरा पहुंचे। क्योंकि आरोप दौलतपुरा निवासी बृजलाल व संजय कुमार पर लगे हैं। दोनों ने पुलिस को बताया कि सुनील कुमार सोनी ने उनके बेटों से नौकरी लगवाने के नाम पर पर प्रति युवक 5 लाख रुपये लिए थे।

सुनील ने उनसे कुल 90 लाख रुपये नौकरी लगवाने के नाम पर लिए है। लेकिन सुनील ने न तो उनके बेटों को नौकरी पर लगवाया और न ही रुपये लौटाए। रुपये वापस मांगने पर सुनील टालमटोल कर रहा है। इसलिए उन्होंने उसे उठा लिया है और जब तक पैसे नहीं लौटाएगा, छोड़ेंगे नहीं।

मामला जानने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने बृजलाल और संजय को इंसाफ दिलाने का आश्वासन देकर सुनील को छुड़वाया। इसके बाद पुलिस ने सुनील, संजय और बृजलाल तीनों को डोगरान मोहल्ला चौकी ले आई। यहां सुनील की पत्नी के बयान पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बृजलाल व संजय कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया है। अब आगे की कार्रवाई जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें