पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंसान को भगवान की चिंता:दिल्ली से जालंधर जाना था राधिका को, शाम 6 की बजाय अब रात 12 बजे पहुंचेगी

पानीपत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत में किसनों के रेल ट्रैक जाम में फंसी जालंधर की राधिका अपनी परेशानी के बारे में बताती। गोद में कान्हा जी को लेकर वह ज्यादा परेशान हैं। - Dainik Bhaskar
पानीपत में किसनों के रेल ट्रैक जाम में फंसी जालंधर की राधिका अपनी परेशानी के बारे में बताती। गोद में कान्हा जी को लेकर वह ज्यादा परेशान हैं।

कृषि बिलों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों ने पानीपत में दिल्ली-अमृतसर रेल ट्रैक को जाम कर दिया। इस ट्रेन में सवार एक युवती अपने साथ अपने भगवान श्रीकृष्ण की मूर्ति लेकर बैठी है। राधिका नाम की इस महिला को अब यह चिंता है कि वह अपने मोहन को शाम का भोग कैसे लगाएगी।

पानीपत से दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर चलने वाली बांद्रा टर्मिननल से अमृतसर जाने वाली ट्रेन नंबर 12925 पश्चिम एक्सप्रेस पानीपत स्टेशन पर अपने निर्धारित समय पर पहुंची और आगे की ओर रवाना हुई। कोई 2 किलोमीटर चलने के बाद TDI सिटी के पास इस ट्रेन को ब्रेक लग गई, क्योंकि यहां पुल के नीचे किसान संगठनों के लोग रेल ट्रैक जाम करके बैठे थे।

जाम में फंसे बहुत से लोगों में शामिल जालंधर की राधिका ने बताया कि वह दिल्ली अपने एक रिश्तेदार की शादी में गई हुई थी। उसे आज के जाम के बारे में जानकारी नहीं थी और ऐसे में वह दिल्ली से जालंधर के लिए इस ट्रेन में सवार हो गई। अब राधिका ही नहीं, उनके आराध्य कान्हा जी भी फंस गए। राधिका ने बताया कि उन्होंने कान्हा जी का व्रत लिया हुआ है। वह हमेशा अपने साथ रखती हैं, उन्हें भोग लगाती हैं। जाम में भी राधिका और उनके मोहन साथ ही फंस गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें