• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Gurgaon Factory Fire Update | Gurgaon Sanitizer Factory Fire Accident Today Latest News And Updates, Fire Tenders Were Rushed To The Spot

गुड़गांव में हादसा / सैनिटाइजर बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, काम कर रहे 70 मजदूरों को बाहर निकाला गया

गुड़गांव के खेड़की दौला गांव में सैनिटाइजर बनाने की फैक्ट्री में लगी हुई आग को बुझाते हुए दमकल की टीम। चारों तरफ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है। गुड़गांव के खेड़की दौला गांव में सैनिटाइजर बनाने की फैक्ट्री में लगी हुई आग को बुझाते हुए दमकल की टीम। चारों तरफ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है।
X
गुड़गांव के खेड़की दौला गांव में सैनिटाइजर बनाने की फैक्ट्री में लगी हुई आग को बुझाते हुए दमकल की टीम। चारों तरफ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है।गुड़गांव के खेड़की दौला गांव में सैनिटाइजर बनाने की फैक्ट्री में लगी हुई आग को बुझाते हुए दमकल की टीम। चारों तरफ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है।

  • गुड़गांव के खेड़की दौला गांव में स्थित थी सैनिटाइजर की फैक्ट्री
  • दिल्ली, गुड़गांव और नोएडा की सभी दमकल गाड़ियां लगी बुझाने में

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 04:45 PM IST

गुड़गांव. यहां के खेड़की दौला गांव में शनिवार को एक सैनिटाइजर बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। हादसा सुबह 9.30 बजे हुआ। इस दौरान कंपनी में 70 से 80 के करीब मजदूर काम कर रहे थे, जिन्हें आनन-फानन में बाहर निकाला गया। दिल्ली, गुड़गांव और नोएडा की सभी दमकल गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं।

दमकल की गाड़ी घटनास्थल पर आग बुझाते हुए। 

जानकारी के मुताबिक, गुड़गांव के खेड़की दौला गांव में स्टेला कंपनी है। यह कंपनी कॉस्मेटिक, परफ्यूम और सैनिटाजर बनाती है। फैक्ट्री में आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। लेकिन, कुछ लोग यह भी कह रहे थे कि सिलेंडर फटने से आग लगी। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

स्टेला कंपनी कॉस्मेटिक, परफ्यूम और सैनिटाजर बनाती है।

आग लगते ही कंपनी में काम कर रहे मजदूरों को बाहर निकाला गया। वहीं, एहतियातन फैक्ट्री के पास स्थित पांच घरों को खाली कराया गया। दिल्ली, गुड़गांव और नोएडा की सभी दमकल गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं। गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के बाद सैनिटाइजर की डिमांड बढ़ गई थी। इसके चलते इस कंपनी में बड़े स्तर पर इसका उत्पादन किया जा रहा था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना