पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Gurgaon(Haryana): A Young Man Competed With The Leopard In The Goats Enclosure, Deep Wounds On His Hands

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिम्मत से हुई वीर की जय...:बकरियों के बाड़े में घुसा तेंदुआ; युवक ने किया मुकाबला, पंजों की मार के बाद लगाने पड़े हाथों पर टांके

गुड़गांव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की बाजू पकड़े हुए खूंखार जानवर तेंदुआ। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
युवक की बाजू पकड़े हुए खूंखार जानवर तेंदुआ। -फाइल फोटो
  • गुड़गांव जिले के सोहना इलाके की घटना, गंभीर रूप से घायल युवक नागरिक अस्पताल में एडमिट

गुड़गांव में एक जंगली जानवर के आबादी में घुस आने से खौफ का माहौल बन गया। बताया जाता है कि यहां एक तेंदुआ बकरियों के बाड़े में घुस गया। इससे पहले कि वह शिकार कर पाता, बाड़े के मालिक परिवार के युवक ने उसका मुकाबला पकड़ लिया। हालांकि वह खुद गंभीर रूप से जख्मी हो गया, लेकिन बकरियों को बचाने में कामयाब रहा। बहादुरी तो देखिए कि शरीर पर कई जगह टांके लगाने पड़े। बावजूद इसके वह दोबारा बकरियों के बाड़े में ही जाकर सोया।

घटना अरावली की पहाड़ी से सटे सोहना इलाके में बने बकरियों के बाड़े में शुक्रवार की रात को घटी। खेड़ला गांव के निवासी जयवीर पुत्र मल्लाह बकरियों के बाड़े में सोया हुआ था। तभी शुक्रवार रात करीब 12 बजे एक तेंदुआ बकरियों के बाड़े में घुस गया। जैसे ही जयवीर की आंखों के सामने एक बकरी पर तेंदुआ झपटा तो जयवीर ने तेंदुए को लाठी मार दी। इसके बाद तेंदुए ने जयवीर पर हमला कर दिया और उसके दोनों हाथों पर तेंदुए ने नाखूनों से गहरे जख्म हो गए।

जयवीर का कहना है कि उसने तेंदुए को घायल होने के बाद भी चार लाठियां मारी और इसका नतीजा रहा कि तेंदुआ भाग खड़ा हुआ। इसके बाद परिजनों ने घायल जयवीर को सोहना अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसके शरीर पर गंभीर घाव होने की वजह से कई जगह टांके लगाने पड़े। इसके बावजूद जयवीर डरा नहीं और शनिवार की रात को भी वह दोबारा बकरियों के बाड़े में ही जाकर सो गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें