पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हरियाणा :पंजाब से शादी करके दुल्हन को लेकर आया दूल्हा, घर बाद में गए, पहले कोरोना टेस्ट करवाया

सिरसा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा सिविल अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाने के लिए खड़ा नवविवाहित जोड़ा। सिरसा का दूल्हा पंजाब से दुल्हन लेकर आया है।
  • जिला प्रशासन की इजाजत लेकर सिरसा के भंगू गांव से पंजाब के लंबी गए थे शादी करने
  • बारात वापस आई तो दुल्हन समेत, सभी बाराती पहले कोरोना टेस्ट करवाने पहुंचे
Advertisement
Advertisement

सिरसा के सिविल अस्पताल में शुक्रवार शाम अचानक एक फूलों से सजी गाड़ी पहुंची तो हर कोई झांक-झांककर ये देखने की कोशिश में जुटा था कि आखिर कौन आया है। दरअसल, इस सजी-धजी गाड़ी में आया तो एक नवविवाहित जोड़ा था। लेकिन, खास बात ये थी कि पंजाब से सिरसा दुल्हन लेकर पहुंचा दूल्हा घर नहीं गया बल्कि सबसे पहले कोरोना टेस्ट करवाने अस्पताल पहुंच गया। वहां बारात समेत नवविवाहित जोड़े ने कोरोना टेस्ट करवाया। 

फूलों से सजी खड़ी गाड़ी। जिला प्रशासन से अनुमति लेकर चंद लोग बारात लेकर पंजाब गए थे।

बता दें कि भंगू गांव के युवक की पंजाब के लंबी गांव में शादी हुई। शनिवार को वे जिला प्रशासन से अनुमति लेकर चंद लोग बारात लेकर पंजाब पहुंचे थे। वे शाम के समय जैसे ही सिरसा पहुंचे तो फूलों से सजी गाड़ी को लेकर सिविल अस्पताल परिसर में पहुंच गए। यहां उन्होंने बारात के चंद लोगों समेत दूल्हे और दुल्हन का कोरोना टेस्ट करवाया।

भंगू गांव के युवक की पंजाब के लंबी गांव में शादी हुई है।

नवविवाहित जोड़े का कहना था कि ये हमारा कर्तव्य बनता था क्योंकि हम पंजाब जाकर आए थे। हमें लगा कि सबसे पहले कोरोना टेस्ट करवाना चाहिए। यह बहुत बुरी बीमारी है, किसी को भी लग सकती है। ऐसे में सुरक्षा बेहद जरूरी है। इसी मकसद से हमने टेस्ट करवाया है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement