पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घना कोहरा बना हादसे की वजह:राजस्थान से आई थी अमरूद की तीन गाड़ियां, एक-एक करके खड़े ट्रक से टकराई; 3 घंटे में निकाला गया चालक का शव

गोहाना (हरियाणा)8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोनीपत जिले के गांव रूखी मेंं ढाबे पर खड़े ट्रक से टकराया टेंपो, जिसके चालक को मौके पर ही मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
सोनीपत जिले के गांव रूखी मेंं ढाबे पर खड़े ट्रक से टकराया टेंपो, जिसके चालक को मौके पर ही मौत हो गई।
  • मृतक की पहचान राजस्थान के 29 साल के गणेश के रूप में हुई

हरियाणा के गोहाना में गुरुवार को एक सड़क हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। ये सभी एक-दूसरे के के साथ थे। हादसे की वजह घने कोहरे को बताया जा रहा है। कोहरे के कारण अमरूदों से लदा एक टेम्पो ढाबे पर खड़े ट्रक में टकरा गया। इसके बाद एक-एक करके पीछे चल रहे दो और टेंपो भी आन भिड़े। हादसा इतना भयानक था कि सबसे आगे वाली गाड़ी के चालक के शव को करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला जा सका। मृतक की पहचान राजस्थान के 29 साल के गणेश के रूप में हुई है।

बुधवार रात राजस्थान के सवाई माधोपुर से 3 टेंपो (महिंद्रा पिकअप) अमरूद भरकर चले थे। इनमें से एक को पानीपत तो दो को देहरादून जाना था। गुरुवार अलसुबह करीब 3 बजे जब रोहतक-पानीपत नेशनल हाईवे पर रूखी गांव के पास पहुंचे तो ये हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण सड़क सही से दिखाई नहीं दी और तेज गति से दौड़ रहा एक टेंपो यहां बाड़मेर-जोधपुर ढाबे पर खड़े टिप्पर (डंपर ट्रक) से टकरा गई। इसे गणेश चला रहा था। इसके बाद पीछे आ रहे दोनों और टेम्पो भी नियंत्रित नहीं हो पाए और इसमें एक के पीछे एक आन टकराए।

हादसे में सबसे आगे वाली टेम्पो के ड्राइवर गणेश (29) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसके तुरंत बाद रेस्क्यू में जुटे ग्रामीणों ने टेम्पो को ट्रैक्टरों से टो करके और केबिन को काटकर करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गणेश के शव को निकाला। उधर सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। मृतक गणेश के शव को मोर्चरी भिजवाने के साथ ही उसके घायल साथियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser