पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनाल में तालाब में गिरने से मजदूर की मौत:खेत में भरा था बरसात का पानी; उसे निकालने गया था मजदूर, पैर फिसलने से गिरा और जान चली गई

करनाल3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल जिले के गांव समत निवासी रामकुमार की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
करनाल जिले के गांव समत निवासी रामकुमार की फाइल फोटो।

करनाल में मंगलवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब मजदूरी करने वाला यह व्यक्ति एक किसान के खेत में गया था। दरअसल, बरसात का पानी ज्यादा भर जाने से फसल खराब होने का डर था और इसी के चलते पानी को खेत से पास के तालाब में उतारने का काम किया जा रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह तालाब में जा गिरा।

घटना जिले के गांव सामत की है। सामत गांव के सरपंच सूरज भान ने बताया कि बरसात के कारण खेतों में पानी बहुत ज्यादा भर गया था। पानी को साथ लगते तालाब में निकालने के लिए मजदूर रामकुमार रास्ता बना रहा था। उसी दौरान उसका पांव फिसल गया और वह करीब 20 फीट गहरे तालाब में जा गिरा। निकालने के लिए काफी कोशिश की गई, लेकिन तब तक रामकुमार की मौत हो चुकी थी। इसके बाद इस घटना की सूचना निगदू पुलिस को दी गई।

रामकुमार के चले जाने के बाद परिवार में परिवार में कमाने वाला कोई नहीं है। रामकुमार अपने पीछे 3 लड़के और एक लड़की को छोड़ गया। परिवार को अब घर चलाने की चिंता भी खाने लगी है। निगदू थाने के सब इंस्पेक्टर सतपाल ने बताया कि पुलिस ने सूचना के बाद शव को बुधवार सुबह पोस्टमॉर्टम के लिए करनाल भेज दिया। परिजनों की शिकायत के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...