यमुनानगर / लेडी टेलर से ज्वैलर ने 1 साल तक बनाए संबंध, अब दूसरी लड़की से शादी करने लगा तो टेलर ने दर्ज करवाया रेप केस

Haryana Lady Tailor Filed Rape Cases Against Jeweller In Yamunanagar
X
Haryana Lady Tailor Filed Rape Cases Against Jeweller In Yamunanagar

  • युवक कमेटियां डालने का भी करता है काम, वहीं से हुई थी दोनों के बीच जान पहचान
  • यमुनानगर की रहने वाली है युवती, चौधरी कॉलोनी का रहने वाला है ज्वैलर

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:23 PM IST

यमुनानगर. एक लेडी टेलर ने ज्वैलर पर शादी का झांसा देकर एक साल तक रेप करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि अब वह चंडीगढ़ की लड़की से सगाई कर चुका है और शादी की तैयारी में है। लेडी टेलर का आरोप है कि जब उसके परिवार के लोगों ने इस बात की शिकायत युवक के पिता को की तो उसके पिता को धक्के देकर भगा दिया। युवक और युवती के बीच साल 2019 में कमेटी डालने को लेकर जान पहचान हुई थी। युवक कमेटियां डालने का काम भी करता है। युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने युवक, उसके पिता और चंडीगढ़ के एक रिश्तेदार पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शास्त्री कॉलोनी निवासी युवती ने पुलिस को शिकायत दी है कि चौधरी कॉलोनी निवासी ज्वैलर विशाल कमेटियां डालने का काम करता है। उसने उस पर एक लाख रुपए की कमेटी डाली थी। वहां से उसकी उससे जान पहचान हो  थी। इसके बाद वह कहने लगा कि वह उसे पसंद करता है। दोनों की फोन पर बात होने लगी। 

एक दिन वह आया और कहने लगा कि वह उससे शादी करना चाहता है। वह उसकी बातों में आ गई। तब उसने कहा था कि वे बड़े लोग हैं और उनकी इतनी हैसियत नहीं है कि वह उससे शादी करे। एक दिन वह अपनी दुकान पर बैठकर कपड़ों की सिलाई कर रही थी। विशाल पीछे की रास्ते से अंदर आ गया और उसने शटर बंद कर दिया। इस दौरान वह उसके आगे रोने लगा। 

आरोप है कि उसने उसके साथ संबंध भी बनाए। वह उसके साथ शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा। वह कहता था कि वे दोनों पति पत्नी हैं, भले ही उनकी शादी नहीं हुई हो। एक दिन उसे पता चला कि उसने चंडीगढ़ की एक लड़की से सगाई रचा ली। इस दौरान उसने उससे फोन पर बात करना भी बंद कर दिया। इस पर उसने यह बात अपने परिवार को बताई। 

इसके बाद उसके परिवार से बात करने गए। वहां पर विशाल का पता और चंडीगढ़ का एक रिश्तेदार मिला। उन्होंने उन्हें धमकी दी और उसके पिता के साथ मारपीट कर वहां से निकाल दिया। उसे पता चला है कि विशाल कुछ दिनों में चंडीगढ़ की लड़की से शादी करने वाला है। उसने उसे शादी का झांसा देकर रेप किया। इस शिकायत पर पुलिस ने विशाल पर रेप करने, उसके पिता और रिश्तेदार पर मारपीट करने व धमकी देने का केस दर्ज किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना