भिवानी / फाईनेंस कंपनी के दो कर्मचारियों को आधी रात में बंधक बनाकर 14 लाख लूट ले गए बदमाश

इस अलमारी में रखे हुए थे फाईनेंस कंपनी के 14 लाख रुपये। इस अलमारी में रखे हुए थे फाईनेंस कंपनी के 14 लाख रुपये।
X
इस अलमारी में रखे हुए थे फाईनेंस कंपनी के 14 लाख रुपये।इस अलमारी में रखे हुए थे फाईनेंस कंपनी के 14 लाख रुपये।

  • दो आरोपियों ने हथियार के दम पर दिया वारदात को अंजाम
  • भिवानी जिले के सिवानी मंडी की घटना

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:14 PM IST

भिवानी (सिवानी मंडी). भिवानी के सिवानी मंडी कस्बे की अॉटो मार्किट में मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को फाईनेंस कंपनी के दफ्तर में 14 लाख रुपये की लूट हो गई। दो हथियारबंद आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने वहां मौजूद दो कर्मचारियों को हथियार के दम पर बंधक बना लिया और कैश लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

फाईनेंस कंपनी कर्मचारियों का कहना है कि आरोपी जाते-जाते सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गए। 
  • भारत फाईनेंस कंपनी में कार्यरत गुरप्रीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि सिवानी मंडी की अॉटो मार्किट में गोलू मोटर गैराज के ऊपर पहली मंजिल पर उनकी कंपनी का दफ्तर बना हुआ है। 30 जून को रात करीब 11.45 पर गुरप्रीत कंप्यूटर पर काम कर रहा था। 
  • तभी दो युवक आए, जिनमें से एक ने हैलमेट पहना हुआ था, जबकि दूसरे ने मास्क लगाया हुआ था। उन्होंने पहले से ही कंपनी के कर्मचारी विक्रम को चाकू और पिस्टल के दम पर बंधक बना रखा था। वे गुरप्रीत और विक्रम को हथियार के दम पर कैश रूम में ले गए। वहां उनकी पिटाई की गई। 
  • आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर फाईनेंस कंपनी कर्मचारियों से कैश वाली अलमारी की चाबी ले ली। इसके बाद ब्रांच में रखे 14 लाख रुपये, 1 ओपो कंपनी का मोबाइल, एक रियलमी कंपनी का मोबाइल और एक बैग में सीसीटीवी की डीवीआर डालकर ले गए। जाते-जाते वे गुरप्रीत और विक्रम को कमरे में बंद कर गए। 
  • दफ्तर की छत पर कंपनी के दो कर्मचारी हरीश व महीपाल सोए हुए थे। विक्रम और गुरप्रीत ने कमरे की खिड़की से उन्हें आवाज लगाई, इसके बाद उन दोनों को कमरे से बाहर निकाला गया और पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। गुरप्रीत की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना