पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पलवल में दिनदहाड़े वारदात:कोरोना टेस्ट करवाने गया था पहलवान और उसका साथी, जैसे ही गाड़ी से उतरे बाइक सवार बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग

पलवल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बादशाह खान सिविल अस्पताल फरीदाबाद।
  • पहलवान सुरक्षित, लेकिन उसके साथी को तीन गोलियां लगी हैं उसकी हालत गंभीर है
  • दो बाइक पर सवार होकर आए थे चार आरोपी, वारदात के बाद मौके से भाग गए

होडल-नूंह मार्ग पर सौंदहद गांव के सरकारी अस्पताल में सोमवार में दोपहर को कोरोना टेस्ट कराने गए गाड़ी में सवार पहलवान व उसके साथी पर दो बाइकों पर सवार चार युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इस घटना में पहलवान के साथी को तीन गोलियां लगी, हालांकि पहलवान बच गया। वारदात के बाद हमलावर बाइक से मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मुंडकटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। चिकित्सकों ने गोली लगने से घायल युवक को फरीदाबाद स्थित बादशाह खाना अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

मुंडकटी थाना प्रभारी रामबीर डागर ने बताया कि होडल निवासी निव्वो पहलवान अपने साथी बेढा पट्टी निवासी सतेंद्र के साथ सौंदहद गांव के सरकारी अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराने के लिए गया था। उन्होंने बताया कि जैसे ही वह गाड़ी में बैठकर अस्पताल से बाहर आने लगे तभी दो बाइकों पर चार युवक आए और उन्होंने पहलवान व उसके साथी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि हमलावरों की तीन गोलियां पहलवान के साथी सतेंद्र को लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हमला करने के बाद आरोपी बाइकों पर सवार मौके से फरार हो गए। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई थी, पीड़ितों की तरफ से कोई शिकायत अभी नहीं दी गई हैं, शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें