पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यमुनानगर:प्लाइवुड फैक्ट्री में काम करने वाले प्रवासी मजदूर ने फांसी का फंदा लगाया, साथी बोले- पैसे खत्म होने पर उठाया ये कदम

यमुनानगर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस तरह फंदे से लटका मिला उड़ीसा के प्रवासी मजदूर गंगाधर का शव।
  • मृतक के साथियों का कहना उसके बाद काम नहीं था, पैसे भी खत्म हो गए थे
  • उड़ीसा राज्य का रहने वाला था मृतक मजदूर गंगाधर

यमुनानगर के नाहरपुर में एक प्लाइवुड फैक्ट्री के मजदूर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उड़ीसा का रहने वाला यह मजदूर मंगलवार रात को कमरे से गायब हो गया था, सुबह जब उसके साथियों ने तलाश की तो खेतों में उसका शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसके साथियों को सौंप दिया है। साथियों का कहना है कि पैसे खत्म होने से परेशान था, इसके चलते सुसाइड किया। 

थाना जठलाना प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि मजदूर गंगाधर ने किन कारणों से फंदा लगाया है इसके बारे कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। वहीं किसी की तरफ से कोई शिकायत भी नहीं की गई। शव का पोस्टमॉर्टम करा उसके साथ काम करने वाले उसके साथियों को सौंप दिया। 

पुलिस ने इस मामले में धारा 174 (इत्तेफाकिया मौत) की कार्रवाई की है। मृतक गंगाधर के साथियों ने बताया कि कोरोना के चलते फैक्ट्री बंद हैं। उनके पास कोई काम नहीं है। जो पैसे थे वह भी खर्च हो गए। सभी अपने कार्य को लेकर परेशान है। परेशान होकर ही उसके साथी ने यह कदम उठाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें