पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar 3 Masked Miscreants Robbed 40 Thousand Rupees After Beating Up A Servant At A Petrol Pump In Hisar, Incident Imprisoned In CCTV

देर रात नकाबपोश 3 बदमाशों ने की लूट:हिसार में पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से मारपीट कर 40 हजार रुपए ले भागे, घटना CCTV में कैद

हिसार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार में CCTV कैमरे में कैद हुई लुटेरों के हमले की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
हिसार में CCTV कैमरे में कैद हुई लुटेरों के हमले की तस्वीर।

हिसार में गुरुवार देर रात बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आए, जिन्होंने अपने चेहरे ढक रखे थे। पंप के कारिंदों पर पिस्तौल तानकर ये यहां से 40 हजार रुपए की रकम लूट ले गए। सूचना के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना करके आगे की जांच शुरू कर दी है। यह वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के साउथ बाईपास पर स्थित उदय पेट्रोल पंप पर गुरुवार देर रात पंप पर कुल तीन कर्मी थे। करीब 10 बजे इनमें से दो खाना खाने अंदर चले गए तो एक बाहर था। बाइक पर सवार होकर आए 3 नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर खड़े कर्मी से बाइक में तेल डलवाने बात की। इसके बाद एक ने अपने पैर के पास पैंट से पिस्तौल निकाली और तीनों उस कर्मी को कुछ पीछे ले गए। उस दौरान बाइक सवार व कर्मी वहीं खड़े रहे और दो युवक पंप के कार्यालय में घुस गए और वहां से करीब 40 हजार रुपए नकदी से भरा बैग उठा ले आए। इतने में पंप कर्मी ने बाइक सवार को धक्का दिया और वहां से भागकर पंप की पिछली तरफ बैठे अपने अन्य तीन-चार साथियों को ले आया। उन्हें देखते ही दो आरोपियों ने अपनी-अपनी पिस्तौल निकालकर पंप कर्मियों को डराने का प्रयास किया। पंप कर्मियों ने भी जवाब में उन पर डंडा फेंका, लेकिन आरोपी युवक हवा में पिस्तौल लहराते हुए नकदी सहित मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना पाकर DSP नारायणचंद, सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनदीप ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी जाते समय कैबिन में लगी LCD भी तोड़ गए। पुलिस ने CCTV फुटेज कब्जे में ले ली है। आरोपी सातरोड़ की तरफ से आए थे, आधार अस्पताल की तरफ फरार हो गए। सेक्टर-13 निवासी पेट्रोल पंप मालिक को इसकी सूचना दे दी गई, वहीं आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

दूसरी ओर पेट्रोल पंप एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ ने भी संचालक राजेश से इस संबंध में जानकारी हासिल की। उनकाा कहना है कि इस तरह के मामले पहले भी हुए हैं। सिरसा रोड पर स्थित आरोपियों ने पंप पर लूट के दौरान कर्मियों की हत्या भी की थी। उसके बाद पुलिस ने पेट्रोल पंपों पर पुख्ता सुरक्षा का भरोसा दिया था, लेकिन पुलिस की ओर से सिर्फ गश्त की जाती है। जिस वक्त पुलिस वहां नहीं होती आरोपी वारदात को अंजाम दे देते हैं। पुलिस को इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है।