• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar: A Unique Loot Of 1 Bottle Of Liquor On The Strength Of A Gun, By Firing In The Air Outside The Contract Late At Night, Give Liquor Or Else You Will Shoot

तमंचे के दम पर 1 बोतल शराब की लूट:देर रात ठेके के बाहर हवाई फायर करके कहा-दारू दे दे वरना गोली मार देंगे, शटर के नीचे से ही पकड़ी और फरार हो गए

हिसारएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार जिले के गांव किरतान में शराब के ठेके पर शटर के नीचे से बोतल पकड़ते बदमाश। - Dainik Bhaskar
हिसार जिले के गांव किरतान में शराब के ठेके पर शटर के नीचे से बोतल पकड़ते बदमाश।

हिसार में हवाई फायरिंग कर एक बोतल शराब की लूट का मामला सामने आया है।हिसार जिले के गांव किरतान में हवाई फायरिंग करके ठेके के कारिंदे को धमकाया और बदमाश यहां से सिर्फ शराब की एक बोतल लूट ले गए। यह घटना CCTV कैमरे में भी कैद हो गई है।

पुलिस को दी शिकायत में प्रेम मन यादव नामक युवक ने बताया कि वह किरतान गांव में पृथ्वी सिंह की देखरेख में चल रहे शराब के ठेके पर काम करता है। बुधवार देर रात ठेका बंद हो चुका था और सोने की तैयारी में था। अचानक बंद शटर के बाहर गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी। इससे पहले कि कुछ समझ में आता, आवाज आई कि शराब की बोतल दे दे, वरना गोली मार दूंगा।

इसके बाद डरे-सहमे प्रेम मन यादव ने शटर के नीचे से शराब की बोतल पकड़ा दी। बोतल ली और फिर बिना पैसे दिए जान से मारने की धमकी देते हुए दो युवक हवा में दो गोलियां और चलाते हुए फरार हो गए। इस घटना के संबंध में शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि इस घटना को अंजाम देने के आरोपियों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

खबरें और भी हैं...