पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar: Loss Of Speed Seen In Hisar Uncontrollable Car Rammed Into A Tree, 2 People Died; 2 Friends Seriously Injured

हिसार में दिखा रफ्तार का नुकसान:बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार, 2 लोगों की मौत; 2 साथी गंभीर रूप से घायल

हिसार22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार में तेज रफ्तार की वजह से हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार, जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
हिसार में तेज रफ्तार की वजह से हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार, जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई।

हिसार में बुधवार शाम को एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि उनके दो साथी घायल हो गए। हादसे की वजह तेज रफ्तार को बताया जा रहा है, जिसके चलते कार अचानक बेकाबू होकर रोड के किनारे एक पेड़ से टकरा गई। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर शवों को मोर्चरी में भिजवा दिया है और जांच-पड़ताल का क्रम जारी है।

मृतकों की पहचान हिसार शहर के ही आजाद नगर वासी राजेश उर्फ किट्टी और पटेल नगर वासी अतिकाय उर्फ अमित के रूप में हुई है। घायलों में पटेल नगर वासी रतनदीप कौशिक और सचिन हैं। हादसे के वक्त ये लोग घोड़ा फॉर्म फाटक की तरफ से सचिवालय की तरफ जा रहे थे। रतनदीप की गाड़ी को राजेश चला रहा था।

कार की टक्कर के बाद पेड़ में हुआ गड्‌ढा।
कार की टक्कर के बाद पेड़ में हुआ गड्‌ढा।

कार की रफ्तार बेहद तेज बताई जा रही थी, जिसके चलते फाटक से 200 मीटर दूर ही सड़क की साइड में खड़ी झाड़ियों के कारण चालक ने मोड़ पर कंट्रोल खो दिया और यह पेड़ से टकरा गई। इसके कारण कार पहले दूसरी साइड पर लगे सीमेंट के पिल्लर से टकराई और उसके बाद पेड़ से टकराती हुई नहर साइड के गड्ढों में फंसकर रुक गई। पेड़ से टकराने के कारण गाड़ी के आगे के हिस्से समेत आधी छत तक फट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी और पेड़ के टुकड़े भी 50 मीटर आगे तक बिखर गए।

खबरें और भी हैं...