पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिरसा में पुलिस को मिली बड़ी लीड:दो बदमाशों से हथियारों का जखीरा बरामद, हत्या और रेप जैसे 11 केसों में नामजद एक आरोपी चाहता था विरोधियों से बदला

सिरसा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिरसा पुलिस की गिरफ्त में हथियारों के साथ पकड़े गए बदमाश। इनसे 14 अवैध पिस्तौल और 24 कारतूस बरामद किए गए हैं। - Dainik Bhaskar
सिरसा पुलिस की गिरफ्त में हथियारों के साथ पकड़े गए बदमाश। इनसे 14 अवैध पिस्तौल और 24 कारतूस बरामद किए गए हैं।
  • CIA प्रभारी नरेश कुमार को खैरपुर क्षेत्र में कुछ लोगों के पास अवैध हथियारों का जखीरा होने की सूचना मिली थी
  • आरोपियों के पास से 14 अवैध पिस्तौल और 24 कारतूस बरामद करके आगे की पड़ताल शुरू की सिविल लाइन पुलिस ने

हरियाणा के सिरसा में शनिवार को पुलिस ने दो बदमाशों को हथियारों के बड़े जखीरे के साथ गिरफ्तार किया है। इनके पास से 14 अवैध पिस्तौल और 24 कारतूस बरामद कर लिए गए हैं। शुरुआती जांच के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों में से एक पहले भी हत्या और रेप जैसे 11 मामलों में नामजद है और अब विरोधियों से बदला लेने के मकसद से उसने यह कोशिश की थी। अफसोस कि सब धरी की धरी रह गई। आरोपियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

आरोपियों की पहचान वैदवाला के दारा सिंह उर्फ दिलदार और खैरपुर के अमरजीत सिंह के रूप में हुई है। इस बारे में SP भूपिंदर सिंह ने बताया कि CIA प्रभारी इंस्पेक्टर नरेश कुमार को खैरपुर क्षेत्र में कुछ लोगों के पास अवैध हथियारों का जखीरा होने की सूचना मिली थी। जानकारी यह भी थी कि वो किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। CIA प्रभारी ने ASI अवतार सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम ने दबिश देकर स्कूटी सवार दोनों आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ काबू कर लिया। आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइन थाना सिरसा में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। अदालत में पेश करके रिमांड लिया जाएगा।

बरामदगी के बारे में जानकारी देते पुलिस अधीक्षक भूपिंदर सिंह।
बरामदगी के बारे में जानकारी देते पुलिस अधीक्षक भूपिंदर सिंह।

SP ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी दारा सिंह आपराधिक प्रवृत्ति का है। उसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, बलात्कार, शस्त्र अधिनियम, चोरी और मारपीट जैसे 11 मामले दर्ज हैं। पता चला है कि वह अपने अन्य साथियों को शामिल करके इन अवैध हथियारों से अपने पुराने विरोधियों पर हमला करने की फिराक में था।