पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • In Mokhara Khedi, One And A Half Km Away From The House, The Operator, Who Was Sleeping Alone At Night, Was Strangled To Death

मर्डर:मोखरा खेड़ी में घर से डेढ़ किमी दूर डेयरी में रात को अकेले सो रहे संचालक की गला रेतकर हत्या

राेहतक16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जांच करती एफएसएल एक्सपर्ट डॉ. सरोज

मोखरा खेड़ी के 55 वर्षीय राजबीर मलिक की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी। राजबीर अपने घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर डायरी में हर रोज की तरह भैंसों की रखवाली में सोया हुआ था। सुबह करीब छह बजे राजबीर की पत्नी और उसका बेटा भैंसों का दूध निकालने के लिए गए तो उन्हें राजबीर उन्हें खून से लथपथ हालात में चारपाई पर मिला।

पुलिस को मृतक के किसी करीबी पर शक है। हालांकि किस हथियार से राजबीर का गला रेता गया है इसके बारे में भी पुलिस को मौके से कुछ बरामद नहीं हुआ है। पुलिस राजबीर के परिवार की पुरानी रंजिश के एंगल पर भी जांच कर रही है। हालांकि परिवार ने किसी पर शक नहीं जताया है। थाना बहु अकबरपुर पुलिस ने राजबीर के भाई के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

बेटे को डेयरी पर आने से कर दिया था मना
राजबीर के भाई वजीर ने बताया कि राजबीर ने 4-5 साल पहले उसके बड़े भाई के बेटे सुनील को गोद लिया था। करीब 3-4 महीने पहले दोनों पिता पुत्र ने घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर भैंसों कर डेयरी शुरू की थी। रात को राजबीर और सुनील दोनों वहीं पर सोते थे। शनिवार को शाम को सुनील दूध देने के लिए रोहतक गया था। वहां पर उसे देरी हो गई। घर पहुंचने पर रात करीब सवा 11 बजे राजबीर ने सुनील को फोन कर घर पर ही सोने की बात कही।

गले पर वार के कई निशान, दांत भी टूटे मिले
मोखरा खेड़ी पाना निवासी वजीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे 9 भाई हैं। भाई राजबीर भैंसों की रखवाली के लिए राजबीर अकेला डेयरी में सोया हुआ था। रविवार सुबह जब वे भैंसों की डेयरी पर गए तो राजबीर चारपाई पर मृत अवस्था में मिला। राजबीर के शरीर पर चोट के कई निशान थे। दांत भी टूटे हुए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें