पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • In Yamunanagar, 3 Miscreants Knocked Down Bike Rider And Took Away 1.25 Lakh Rupees, Laptop And Mobile

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यमुनानगर में लूटपाट:3 बदमाशों ने बाइक सवार को डंडा मारकर गिराया और छीन ले गए सवा लाख रुपए, लैपटॉप और मोबाइल

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों ने बाइक सवार को डंडा मारकर गिराया और बैग छीनकर फरार हो गए। - Dainik Bhaskar
बदमाशों ने बाइक सवार को डंडा मारकर गिराया और बैग छीनकर फरार हो गए।

हरियाणा के यमुनानगर जिले में सारण गांव के पास बाइक सवार युवक से मारपीट करके तीन बदमाशों ने लूटपाट की। तीनों बदमाश युवक से करीब एक लाख 24 हजार रुपए, लैपटॉप, मोबाइल व अन्य दस्तावेज लूटकर फरार हो गए। किसी तरह पीड़ित युवक थाना छप्पर पहुंचा और पुलिस को मामले की शिकायत दी।

थाना प्रभारी राय सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी गई है। पीड़ित कुरुक्षेत्र के गांव मंगोली जट्टान निवासी अनिल कुमार है। उसका सरावां गांव में सर्विस केयर सेंटर है। उसके पास इलाहाबाद बैंक और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की फ्रेंचाइजी भी है।

वह पैसों के लेन-देन का काम करता है और करीब 8 साल से वह यह काम कर रहा है। अकसर वह कार से ही आना-जाना करता था। लेकिन बुधवार की रात को वह बाइक से आ रहा था। जब वह गांव सारण के पास पहुंचा, तो रास्ते में खड़े तीन बदमाशों ने उस पर डंडों से वार कर दिया।

हमला होने से वह बाइक सहित अनियंत्रित होकर गन्ने के खेत में जा गिरा। वहां पर पानी भरा होने की वजह से वह धंस गया। इस दौरान बदमाशों ने उसका बैग छीना और फरार हो गए। बैग में नकदी, लैपटाॅप, चेकबुक व अन्य दस्तावेज भी थे। फिर वह किसी तरह से खेत से बाहर निकला और थाने पहुंचा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें