मोहाली मैच पर बारिश का साया:आसमान में घने काले बादल, बीच-बीच में बूंदाबांदी; शाम के समय बारिश के आसार

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोहाली के IS बिंद्रा स्टेडयिम में मंगलवार शाम को भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमों के बीच होने वाले T-20 मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। मोहाली के आसमान में सुबह से काले बादल छाए हुए हैं और हल्की बूंदाबांदी हो रही है। मोहाली स्टेडियम में कोरोना महामारी के बाद पहली बार इतना बड़ा मैच रखा गया है।

2-3 दिन बारिश होने के आसार

चंडीगढ़ मौसम विभाग के डायरेक्टर मनमोहन सिंह ने बताया कि दोपहर बाद बारिश की संभावना जताई है। चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला में अभी 2 और 3 दिन बादल छाए रहेंगे। हल्की बूंदाबांदी होने की भी पूरी संभावना बनी हुई है।

स्टेडियम से आधे घंटे में निकल जाएगा पानी

मोहाली स्टेडियम के प्रबंधन की ओर से दावा किया गया है कि यदि मैच के दौरान बूंदाबांदी होती है तो स्टेडियम को आधे घंटे में सुखा दिया जाएगा। स्टेडियम में से पानी निकालने के सभी इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं। मौसम विभाग के दावों के बाद स्टेडियम प्रबंधन पूरी तरह सजग हो गया है।

स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

आज पहले बल्लेबाजी करना लाभप्रद रहेगा, इसलिए टॉस अहम भूमिका निभाएगा। मोहाली स्टेडियम की हरी भरी पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित होगी, इसलिए बल्लेबाज को शुरुआती ओवर में बचकर खेलना चाहिए। मैच में पहली पारी में स्विंग देखने को मिल सकती है और जैसे-जैसे समय बीतता है, पिच धीमी होती जाती है।