• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • It Rained With Thunder, The Maximum Temperature Dropped By 3 Degrees, Today And Tomorrow There Is A Possibility Of Rain Throughout The Day

पानीपत में बारिश:गरज के साथ बरसे बदरा, 3 डिग्री गिरा अधिकतम तापमान, आज और कल दिनभर बारिश के आसार

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत में सुबह से बारिश हुई - Dainik Bhaskar
पानीपत में सुबह से बारिश हुई
  • पानीपत में मंगलवार दिन में रुक-रुककर तो रात के बाद बुधवार सुबह से बारिश

पानीपत में बारिश लगातार जारी है। मंगलवार को दिनभर रुक-रुककर बारिश हुई। इसके बाद रात और अब बुधवार सुबह से ही गरज के साथ बदरा बरसे। जिस कारण अधिकतम तापमान में 3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने बुधवार और गुरुवार को दिनभर बारिश की संभावना जताई है। बुधवार को अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहेगा। हवाओं की रफ्तार 10 किलोमीटर प्रतिघंटा रहेगी।

पानीपत समेत प्रदेश के कई हिस्सों में मानसून के बादल जमकर बरस रहे हैं। पानीपत में 13 जुलाई को मानसून की बारिश शुरू हुई थी। इन दौरान कई दिन तक लगातार बारिश हुई, लेकिन बीच-बीच में बारिश रुकने पर गर्मी और उमस ने भी खूब सताया। अब मंगलवार को दिनभर बूंदाबांदी देखने को मिली। मंगलवार रात को भी बारिश हुई और अब बुधवार सुबह से आसमान में काले बादल छाए हुए हैं। गरज से साथ मध्यम बारिश देखने को मिली।

बुधवार व गुरुवार दिनभर अच्छी बारिश के आसार
हरियाणा कृषि विभाग मौसम विभाग के अनुसार उत्तर-पश्चिमी बंगाल की खाड़ी तक मानसून ट्रफ रेखा बनी हुई है। इसके दक्षिण-पश्चिम राजस्थान के ऊपर हवाओं का चक्रवात बना हुआ है। जिस कारण पानीपत समेत प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार बारिश की संभावना है। आज और कल अच्छी व इसके बाद कई दिन तक बूंदाबांदी के आसार हैं।