पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पानीपत:ज्वैलर्स फैमिली हुई अचानक घर से लापता, घर पर लटके ताले, मार्केट में देनदारी की चर्चा

पानीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ज्वैलर्स के घर के बाहर लटका हुआ ताला।
  • पानीपत के जैन मोहल्ले में रहता था 6 सदस्यीय परिवार
  • पिछले 10 दिन से है घर से लापता

पानीपत के जैन मोहल्ला से 10 दिन पहले एक ज्वैलर्स फैमिली अचानक से लापता हो गई। घर और दुकानों पर ताले लटके हैं, मोबाइल बंद है। रिश्तेदारों ने गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज करवाई है। हालांकि मार्किट में चर्चा है कि ज्वैलर्स की करोड़ों की देनदारी थी। हालांकि, देनदारी की कोई शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस अब जांच कर रही है।

मूलरूप से करनाल के मूनक के रहने वाले जयपाल का ज्वैलर्स का कारोबार है। वह 20 साल पहले पानीपत के जैन मोहल्ला में आकर बस गए थे। बड़ा बेटा मुकेश मूनक में ही रहता है। छोटे बेटा प्रवीन और गौरव पिता के साथ ही रहते हैं। बाजार में ज्वैलर्स की दुकान थी। वे पिछले 10 दिन से अचानक लापता हैं।

बाजार में चर्चा है कि उनकी करोड़ों रुपये की देनदारी थी। थाना शहर एसएचओ योगेश कटारिया ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर ली है। जांच में करोड़ों रुपए की देनदारी की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी ने शिकायत नहीं दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें