पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Jind, Illegal Relations Took Life, Jind Committed Suicide By Consuming Poison; Man Responsible For Two Years And Wife Responsible For Death

अवैध संबंधों ने ली जान:जींद में युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या; दो सालों और बीवी के यार को ठहराया मौत का जिम्मेदार

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जींद जिले के गांव घोघड़ियां का दिलेर, जिसने बुजदिली वाला कदम उठाया है। -फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
जींद जिले के गांव घोघड़ियां का दिलेर, जिसने बुजदिली वाला कदम उठाया है। -फाइल फोटो

जींद जिले के घोघड़ियां गांव में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मौके से मिले सुसाइड नोट से खुलासा हुआ है कि उसने पत्नी के अवैध संबंधों से तंग आकर यह खौफनाक कदम उठाया है। उसने अपनी मौत के लिए अपनी बीवी के यार और दो सालों को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत और सुसाइड नोट को आधार मानते हुए तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

मृतक की पहचान घोघड़ियां गांव के 27 वर्षीय दिलेर के रूप में हुई है। उसने गुरुवार दोपहर बाद संदिग्ध परिस्थितियों में कोई जहरीली चीज निगल ली थी। परिजन पहले उसे उचाना और बाद में बरवाला के अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन बीच में ही बरवाला पहुंचने से पहले दिलेर ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को सामान्य अस्पताल स्थित मोर्चरी में पहुंचाया।

पुलिस ने मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद किया। इसमें बताया गया है कि उसकी पत्‍‌नी के गांव के ही मोना के साथ अवैध संबंध है। रोका-टोकी के बाद भी मोना मान नहीं रहा है। इसको लेकर उसने अपने साले गांव सीवन निवासी जस्सू तथा रणबीर को भी बताया। दोनों ने उसके साथ मारपीट की। मामला थाने तक भी पहुंचा, लेकिन पंचायती तौर पर समझौता हो गया। इसके बाद भी मोना अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। उसके साले जस्सू व रणबीर ने उसे धमकी दी। शुक्रवार को उचाना थाना पुलिस ने रघबीर की शिकायत पर सुसाइड नोट को आधार मान गांव के ही मोना, गांव सीवन निवासी जस्सू और रणबीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...