पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करनाल में ममेरे भाई ने की युवक की हत्या:बर्थ-डे पार्टी में झगड़ा हुआ तो साथियों ने किया बीच-बचाव, फिर घर से बाहर बुलाकर चाकू से गोदा; बाइक मौके पर ही छोड़ भागा

करनाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल जिले के गांव जैनी के कुलदीप की फाइल फोटो, जिसकी उसके ममेरे भाई ने ही हत्या कर दी। - Dainik Bhaskar
करनाल जिले के गांव जैनी के कुलदीप की फाइल फोटो, जिसकी उसके ममेरे भाई ने ही हत्या कर दी।

करनाल में बुधवार देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। आरोप मृतक के ममेरे भाई पर ही है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच एक दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में कहासुनी हुई थी। वहां मौजूद दोस्तों ने बीच-बचाव किया, तो एक बार तो बात टल गई, लेकिन बाद में घर से बाहर बुलाकर चाकू से गोद दिया। वारदात के बाद आरोपी अपनी बाइक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवाने के साथ ही आगे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान जिले के गांव जैनी के 20 वर्षीय कुलदीप के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में उसके भाई सतीश ने बताया कि कुलदीप और उसका ममेरा भाई रविंद्र कोरोना लॉकडाउन से पहले एक साथ एक चक्की पर काम करते थे। बुधवार शाम को गांव में एक दोस्त के घर जन्मदिन की पार्टी कुलदीप और रविंद्र के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। वहां मौजूद दोस्तों ने बीच-बचाव कर दिया।

इसके बाद रात करीब 11 बजे रविंद्र बाइक पर घर के बाहर पहुंचा और जोर-जोर से आवाज देकर बाहर बुला लिया। जैसे ही कुलदीप बाहर निकला, दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ और रविंद्र ने चाकू से हमला कर दिया। दो बार चाकू मारकर रविंद्र अपनी बाइक वहीं छोड़कर फरार हो गया।

इसके बाद आनन-फानन में कुलदीप को परिजन जुंडला के अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर, इस बारे में सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी मुकेश का कहना है कि फिलहाल पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेने के साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...