पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरियाणा:राइस मिल में नौकरी दिलवाने के बहाने युवती से गैंगरेप, बंदूक की नोक पर 8 आरोपियों ने किया दुष्कर्म

करनाल (तरावड़ी)10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोनीपत जिले के गन्नौर की रहने वाली है 28 वर्षीय पीड़िता
  • करनाल जिले के तरावड़ी कस्बे के सौकड़ा गांव में राइस मिल की घटना

करनाल के तरावड़ी कस्बे में गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां राइस मिल में नौकरी देने के बहाने बुलाई गई युवती के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप किया। आरोप है कि बंदूक की नोक पर गैंगरेप हुआ। एक लड़की समेत 8 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सोनीपत जिले के गन्नौर कस्बे की रहने वाली 28 वर्षीय लड़की ने पुलिस को बयान दिए हैं कि मेरी ही एक सहेली ने मुझे बुलाकर कहा कि मेरे साथ मिल में आ जाओ, तुम्हें नौकरी मिल जाएगी। मैं तरावड़ी कस्बे के सौकड़ा गांव में सहेली के साथ राइस मिल में काम करने पहुंची। यहां मुझे कोई ऐसी चीज पिला दी गई, जिससे मुझे कुछ नशा होने लगा।

इसके बाद कुछ लोगों ने मेरे साथ रेप का प्रयास किया, आरोपी नशे में थे। उनमें से एक व्यक्ति बंदूक लेकर मेरे सामने बैठा रहा। उसके बाद मेरे साथ 8 लोगों ने दुष्कर्म किया। मैं रोती रही पर उन दरिंदों ने मेरी एक नहीं सुनी। उसके बाद मैं थाने पहुंची और सभी दरिंदों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। 

थाना प्रभारी सचिन कुमार का कहना है कि पुलिस ने युवती कि शिकायत नरेश, रविन्द्र, कमल, संदीप तथा 4 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें