पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रक्षाबंधन से पहले हादसा:करनाल में यमुना नहर में नहा रहे तीन युवक डूबे, एक को ग्रामीणों ने बचाया, दो लापता; आरओ का काम करके लौट रहे थे तीनों

करनाल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नहर में लकड़ी के लट्ठे पर बचने का प्रयास करते हुए तीनों दोस्त।
  • करनाल जिले के घोघड़ीपुर गांव के पास पश्चिम यमुना नहर की घटना
  • पुलिस और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची, 2 का कोई अता-पता नहीं

करनाल से होकर गुजरने वाली पश्चिमी यमुना नहर में रविवार को रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर हादसा हो गया। यहां नहा रहे तीन दोस्त डूब गए, एक को जैसे-तैसे ग्रामीणों ने बचा लिया गया। अब दो की तलाश के लिए पुलिस व गोताखोरों की टीम घटनास्थल पर पहुंची हुई है, उनकी तलाश की जा रही है।

घटनास्थल पर डूबे दोस्तों की तलाश कर रही पुलिस व गोताखोरों की टीम।

करनाल जिले के काछवा का अंकुश बजाज (26) पुत्र एंडी बजाज, पूंडरी का राजेंद्र (42) पुत्र बाबू राम व घोघड़ीपुर गांव का संदीप पुत्र ज्ञानी राम आरओ का काम करते हैं। वे कहीं आरओ ठीक करके लौट रहे थे। शाम 6 बजे गांव घोघड़ीपुर के पास पहुंचे तो वे पश्चिमी यमुना नहर पर नहाने लगे।

एक युवक को बड़ी मुश्किल से लोगों ने बचाया।

इस दौरान पानी का बहाव तेज था, इस वजह से तीनों डूबने लगे। उन्होंने नहर में दिख रहे एक लकड़ी के लट्ठे पर चढ़ने की कोशिश की लेकिन वे कुछ देर तो उस पर रुके, लेकिन फिर डूबने लगे। तब तक गांव वाले आ गए। उन्होंने तीनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन अंकुश बजाज और राजेंद्र डूब गए जबकि संदीप को किसी तरह बचा लिया गया। उसकी हालत भी ठीक नहीं है, उसे करनाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस व गोताखोर दोनों की तलाश कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें