पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करनाल :अवैध संबंधों में शादीशुदा महिला ने शादीशुदा रिश्तेदार के साथ मिलकर किया सुसाइड, मालगाड़ी के सामने कूदे

करनाल एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • करनाल जिले के घरौंडा कस्बे की घटना
  • महिला की शादी 2 महीने पहले हुई थी

करनाल के घरौंडा कस्बे में अवैध संबंधों के चलते एक महिला और पुरुष ने मालगाड़ी के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया। पुरुष करनाल जिले के घरौंडा क्षेत्र की एक कॉलोनी का रहने वाला है, जबकि महिला निकटवर्ती गांव की रहने वाली है। महिला की शादी 2 माह पहले हुई थी। वहीं पुरुष भी शादीशुदा था, चार साल पहले उसकी शादी हुई थी। शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को दे दिया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ति का अपनी पत्‍नी की भतीजी के साथ अवैध संबंध था। उसकी दो महीने पहली ही शादी हुई थी। व्यक्ति 28 अप्रैल से लापता था रविवार को दोनों ने मालगाड़ी के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे और शवों की शिनाख्त की।  जीआरपी थाना प्रभारी ताराचंद ने बताया कि दोनों पक्षों ने पूरे घटनाक्रम को लेकर फिलहाल किसी भी प्रकार की कार्रवाई से स्पष्ट मना कर दिया है। जीआरपी ने पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें