पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal: Speed Became Fatal, Car Crashed Into Unknown Speed In Karnal, Speeding Overturned, Two Killed 3 Injured

रफ्तार बनी जानलेवा:करनाल में अज्ञात वाहन से टकराकर पलटी तेज गति से दौड़ रही कार; दो की मौत, 3 घायल

करनाल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल में सड़क हादसे में मारे गए युवक को चेक करता एक ग्रामीण। उसने काफी देर तक उसे झंझोड़ा, लेकिन उसकी सांस नहीं जुड़ी। - Dainik Bhaskar
करनाल में सड़क हादसे में मारे गए युवक को चेक करता एक ग्रामीण। उसने काफी देर तक उसे झंझोड़ा, लेकिन उसकी सांस नहीं जुड़ी।

करनाल जिले में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि उनके तीन साथी घायल हो गए। हादसा सोमवार देर शाम उस वक्त हुआ, जब एक युवक अपने रिश्तेदार और तीन अन्य के साथ कार में सवार होकर निगदू से असंध आ रहा था। कार की तेज गति की वजह से अचानक बेकाबू होकर यह दूसरे वाहन से टकराई और पलट गई। इसमें दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायल अस्प्ताल में भर्ती कराए गए हैं, वहीं पुलिस शवों का पोस्टमॉर्टम करवाने की प्रक्रिया में जुटी हुई है।

अज्ञात वाहन से टक्कर के बाद पलटी कार, जिसमें सवार पांच लोग हादसे का शिकार हो गए।
अज्ञात वाहन से टक्कर के बाद पलटी कार, जिसमें सवार पांच लोग हादसे का शिकार हो गए।

हादसा गांव कारसा डोड के पास हुआ है। मृतकों की पहचान असंध के 38 वर्षीय संजय और 36 वर्षीय दीपक के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार संजय हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर के तौर पर सेवारत अपने साले मनोज और अन्य के साथ निगदू से असंध आ रहा था।

गांव कारसा डोड के पास अचानक इनकी कार की टक्कर एक अन्य वाहन से हो गई। हादसे की वजह कार की तेज रफ्तार को बताया जा रहा है, जिसके चलते यह भी पता नहीं चल पाया कि दूसरा वाहन क्या था। साइड से टकराने के बाद कार सड़क पर पलट गई और इसमें सवार पांचों लोग घायल हो गए।

हादसे में घायल हुए रोडवेज का ड्राइवर मनोज (सिर पकड़कर बैठा हुआ) और एक अन्य।
हादसे में घायल हुए रोडवेज का ड्राइवर मनोज (सिर पकड़कर बैठा हुआ) और एक अन्य।

जब तक वाहनों की टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे संजय और दीपक दोनों दम तोड़ चुके थे। इसके बाद आनन-फानन में बाकी तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में दो लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...