पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Kisan Andolan Haryana Update; One Farmer Dead, Seven Injured As Tractor trolley Road Accident Today In Hisar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंदोनकारी हुए हादसे के शिकार:पंजाब से दिल्ली के लिए निकले किसानों के ट्रैक्टर-ट्राली को कैंटर ने पीछे से मारी टक्कर, एक की मौत, 7 घायल

हिसारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिसार में BSF कैंप के सामने हादसे का शिकार हुआ ट्रैक्टर-ट्रॉली, जिसे पलटने के बाद सीधा कर लिया गया। - Dainik Bhaskar
हिसार में BSF कैंप के सामने हादसे का शिकार हुआ ट्रैक्टर-ट्रॉली, जिसे पलटने के बाद सीधा कर लिया गया।
  • युवक की पहचान पंजाब के फाजिल्का जिले के बिशनपुरा गांव निवासी करनी सिंह के रूप में हुई है

हिसार में शुक्रवार सुबह एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हो गए। हादसे का शिकार हुए ये लोग आंदोलनकारी किसान बताए जा रहे हैं, जो सुबह पंजाब से दिल्ली के लिए निकले थे। यहां एक कैंटर के चालक ने इस पर से नियंत्रण खो दिया और कैंटर की टक्कर किसानों के ट्रैक्टर से हो गई। अचानक पीछे से लगी टक्कर के बाद ट्रॉली पलट गई और इसमें सवार एक युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने उसके शव को मोर्चरी में भिजवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है, वहीं घायलों का इलाज जारी है।

मारे गए युवक की पहचान पंजाब के फाजिल्का जिले के बिशनपुरा गांव निवासी करनी सिंह के रूप में हुई है। इसके अलावा उसके पड़ोसी केशव पुत्र राजेश, गौरव पुत्र सुभाष, दर्शन पुत्र शंकर लाल वासियान बिशनपुरा को भी चोट आई है। साथ ही अन्य घायलों में महराना के दीपक पुत्र महाबीर, सिकन्दर पुत्र साधूराम वासियान महराना और सुशील पुत्र जयमल वासी ढिल्लों तोबाल शामिल है।

फाजिल्का जिले के बिशनपुरा गांव निवासी करनी सिंह की फाइल फोटो।
फाजिल्का जिले के बिशनपुरा गांव निवासी करनी सिंह की फाइल फोटो।

हादसा हिसार में BSF कैंप के सामने हुआ है। इसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थाना सदर के हेड कांस्टेबल सूरजमल ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे पंजाब के विभिन्न इलाकों से इकट्‌ठा हुए युवा किसानों को लेकर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली दिल्ली में किसान आंदोलन में शामिल होने जा रही थी। इसी दौरान ढंढूर रोड पर BSF कैंप के सामने तेज गति से एक कैंटर आया और उसने पीछे से टैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर-टॉली पलट गया। इसमें एक किसान की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 7 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में मारे गए युवक व घायलों के बारे में उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें