पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्म नगरी में अपराध:बदमाशों ने होटल मैनेजर पर ताबड़तोड़ की फायरिंग और पर्ची फेंकी, लिखा- यह तो सिर्फ ट्रेलर था

कुरुक्षेत्र7 दिन पहले
कुरुक्षेत्र में CCTV में कैद हुई होटल पर फायरिंग की वारदात की तस्वीर, जिसमें दो युवक दिखाई दे रहे हैं।

धर्म नगरी कुरुक्षेत्र में फायरिंग की वारदात सामने आई है। घटना शनिवार देर रात की है, जब एक होटल मैनेजर पर बदमाशों ने 6 गोलियां चलाई। हालांकि, इस घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ है, लेकिन होटल के गेट के शीशे टूट गए। दूसरी ओर बदमाश धमकी वाली एक पर्ची भी फेंककर गए हैं। इस पर लिखा है, 'यह तो सिर्फ ट्रेलर था, पिक्चर तो अभी बाकी है...'। रविवार को इस संबंध में शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में गोली चलाने वालों खुद को जिसे अपना साथी बताया था, वह जेल में बंद है।

गांव अमीन के रोड पर स्थित होटल के मालिक जोगिंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार रात करीब सवा 9 बजे होटल में एक युवक आया था। उसने काउंटर पर खड़े व्यक्ति को एक पर्ची दी, जिसे उसने साइड पर रख दिया। पर्ची थमाने वाले युवक के बाहर जाते ही उसके साथी ने होटल पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने यहां छह गोलियां चलाई हैं। इनमें से पांच होटल के गेट पर लगी हैं। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, बदमाश बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

बताया जाता है कि इसके बाद होटल के मालिक ने तुरंत कृष्णा गेट थाने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर CCTV कैमरों की फुटेज जांची तो युवक होटल के अंदर आते और गोलियां चलाते हुए दिखाई दिए। इस घटना से आसपास की कॉलोनियों के लोग भी भयभीत हैं, वहीं रविवार सुबह लाडवा के DSP भारत भूषण ने भी मौके का मुआयना किया। इस दौरान लोगों ने उनके समक्ष सुरक्षा की मांग की। DSP ने लोगों और होटल संचालक को दो दिन के भीतर बदमाशों का सुराग लगा लेने और कार्रवाई करने का भरोसा दिया है।

फेंकी गई पर्ची को पुलिस ने कब्जे में लिया
होटल के काउंटर पर दी पर्ची में लिखा है कि यह तो ट्रेलर था, पिक्चर अभी बाकी है। पुलिस ने इस पर्ची को कब्जे में ले लिया है। उधर कृष्णा गेट थाना प्रभारी सुनील वत्स ने बताया कि आरोपियों ने एक युवक का भी जिक्र किया है। वह युवक अभी जेल में बंद है। पुलिस ने होटल संचालक की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser