पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Haryana Liquor Shops News | Liquor In Haryana Lockdown Today News Updates; Liquor Worth Rs Three Crore Seized With 5200 Boxes In Sonipat

सोनीपत:लॉकडाउन में पंजाब से दिल्ली जा रही 3 करोड़ रुपये की 5200 पेटी अंग्रेजी शराब मुरथल में पकड़ी गई

पानीपतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ढाबे पर खड़े ट्रक में पंजाब के डेरा बसी से दिल्ली लेकर जा रहे थे शराब। पुलिस ने पकड़ा। करीब 3 करोड़ रुपये कीमत। - Dainik Bhaskar
ढाबे पर खड़े ट्रक में पंजाब के डेरा बसी से दिल्ली लेकर जा रहे थे शराब। पुलिस ने पकड़ा। करीब 3 करोड़ रुपये कीमत।
  • पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी मुरथल के हंस ढाबे पर खड़े शराब से भरे ट्रक
  • टीम ने छापेमारी की तो ट्रकों के अंदर भरी मिली शराब की पेटियां

लॉकडाउन के बीच शराब माफिया सक्रिय है। आए दिन शराब की बोतलें पकड़ी जा रही है। हरियाणा पुलिस ने शनिवार को 3 करोड़ रुपये की 5200 पेटी अंग्रेजी शराब से भरे ट्रकों को पकड़ा है। पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है, जो पंजाब के डेरा बस्सी से लाकर दिल्ली में अलग-अलग जगह सप्लाई की जानी थी। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मनजीत सिंह निवासी अजराबार जिला पटियाला, बलिन्द्र सिंह निवासी मुबारकपुर मोहाली व देवेन्द्र सिंह निवासी डेराबस्सी पंजाब के रूप में हुई है।

स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि जीटी रोड पर मुरथल के हंस ढाबे पर शराब से भरे ट्रक खड़े हुए हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम वहां पहुंची और ट्रकों की चैकिंग ली तो उनमें अंग्रेजी शराब की 5200 पेटी मिली। तीन आरोपियों को पकड़ा गया। इन पर आबकारी अधिनियम की धाराओं के अन्तर्गत थाना मुरथल में मामला दर्ज कर लिया है।

 

प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शराब को डेरा बस्सी पंजाब से लाकर दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर सप्लाई करना था। इस शराब की कीमत बाजार में लगभग तीन करोड़ रूपये बताई जा रही है। ट्रक चालक बलजिंद्र ने बताया कि वह शराब लेकर 22 मार्च को लॉकडाउन शुरू होने से पहले डेराबस्सी से चले थे। जब वह मुरथल के पास पहुंचे तो उन्हें पता लगा कि दिल्ली में शराब नहीं उतारी जा सकेगी। जिस पर उन्होंने शराब को चोरी होने के भय ये यहां रख लिया था। अब रात को पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।