पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब माफिया की गुंडई:झगड़े की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पीसीआर टीम पर हमला, बदमाशों ने पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, गाड़ी भी तोड़ी

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद में शराब माफिया के हमले के बारे में जानकारी देते घायल पुलिस कर्मचारी।
  • शराब माफिया के साथ विवाद के बाद सेक्टर-62 में आशियाना में रहने वाले एक व्यक्ति ने दी थी पुलिस को शिकायत
  • शराब बेचने वालों ने पीसीआर टीम पर पथराव कर दिया, 2 कर्मचाारी घायल हुए तो पीसीआर वैन भी जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई

बल्लभगढ़ में मंगलवार देर रात शराब माफिया ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। बदमाशों ने पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। साथ ही पथराव करते हुए पीसीआर वैन को भी तोड़ डाला। हमले की सूचना पाकर हमले की सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस बल भेजा गया, वहीं घायल हुए 2 पुलिस कर्मियों को अस्पताल में दाखिल कराया गया।

पत्थरों से हमले में क्षतिग्रस्त हुई पीसीआर वैन।
पत्थरों से हमले में क्षतिग्रस्त हुई पीसीआर वैन।

पुलिस के अनुसार सेक्टर-62 में आशियाना में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि उनके पड़ोस में एक व्यक्ति शराब बेचता है। इस बात को लेकर शिकायतकर्ता और शराब बेचने वालों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा होने पर शिकायतकर्ता ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर थाने से एक पीसीआर टीम को भेजा गया।

आरोप है कि शराब बेचने वालों ने पीसीआर टीम पर पथराव कर दिया। पथराव होने से पीसीआर वैन के शीशे टूट गए और जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसके अलावा उसमें मौजूद 2 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में भेजा गया। पुलिस पर हमले की सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस को देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें