पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ लुटेरों ने मचाया आतंक:भिवानी में राजस्‍थान बार्डर पर पेट्रोल पंप कारिंदों पर हमला करके बदमाश लूट ले गए डेढ़ लाख रुपये

भिवानी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शोर शराब सुनकर पड़ोसी दौड़े आए, लेकिन तब तक हमलावर लूटपाट करके फरार हो चुके थे। - प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
शोर शराब सुनकर पड़ोसी दौड़े आए, लेकिन तब तक हमलावर लूटपाट करके फरार हो चुके थे। - प्रतीकात्मक तस्वीर
  • लुटेरों ने CCTV कैमरे और DVR भी तोड़ दी, एक कारिंदे का कान काट दिया

हरियाणा के भिवानी जिले के लोहारू कस्बे में देर रात अज्ञात लुटेरे पेट्रोल पंप लूटकर फरार हो गए। वारदात पिलानी रोड के राजस्थान बॉर्डर पर मौजूद पेट्रोल पंप पर अंजाम दी गई। लुटेरे तेजधार हथियारों से लैस थे। लुटेरों ने पेट्रोल पंप कारिंदों पर हमला किया और उनसे करीब डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। हमले में एक कारिंदे का कान कट गया तथा पैर में फ्रैक्चर आ गया। लुटेरों ने CCTV कैमरे और DVR भी तोड़ दी।

घायल कारिंदों ने बताया कि लोहारू की ओर से एक गाड़ी पेट्रोल डलवाने के लिए रुकी। गाड़ी में से तीन युवक हाथों में तेज धारदार हथियार लेकर उतरे और उन्होंने जयचंद से नकदी छीननी शुरू कर दी। विरोध करने पर हमलावरों ने जयचंद पर हमला कर दिया। इससे उसका कान कट गया। वहीं एक पांव फ्रेक्चर हो गया। शोर शराब सुनकर पड़ोसी दौड़े आए, लेकिन तब तक हमलावर लूटपाट करके फरार हो चुके थे।

लूट की सूचना तुरंत लोहारू थाने में दी गई। घायल कर्मी को लेकर लोग लोहारू CHC पहुंचे। लेकिन हॉस्पिटल कर्मियों ने गेट तक नहीं खोला। परेशान होकर वे भिवानी चले गए। अब PGI रोहतक में जयचंद उपचाराधीन है। वहीं पुलिस का रवैया भी काफी निराशाजनक लगा। पहले तो पुलिस वारदात होने के एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस कर्मी SHO को साथ लेकर जाने की बात कहकर चले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser