पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोहतक में वारदात:पैरोल पर बाहर आया था उम्रकैद काट रहा हत्या का दोषी, स्कूटी सवार तीन युवकों ने गोलियां मारकर की हत्या

रोहतक10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या की यह पूरी वारदात वहां लगे हुए सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।
  • रोहतक के गांधी कैंप इलाके में गुरुवार दोपहर साढ़े 3 बजे की घटना
  • आरोपी सीसीटीवी में कैद, मौके से करीब 1 दर्जन गोलियों के खोल बरामद

रोहतक के गांधी कैंप इलाके में गुरुवार दोपहर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा था। कोरोनावायरस के चलते वह पैरोल पर आया हुआ था। तीन आरोपी एक स्कूटी पर सवार होकर आए थे। एक ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था, जबकि दो के चेहरे नजर आ रहे थे। पुलिस ने मृतक के शव को शवगृह में रखवा दिया है। मौके से करीब 1 दर्जन गोलियों के खाली खोल बरामद किए हैं। शुक्रवार को उसका पोस्टमॉर्टम होगा। पुलिस पुरानी रंजिश से जोड़कर मामले की जांच कर रही है। घटना की सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है।  

भागते-भागते सड़क पर गिरा जोगेंद्र उर्फ जुग्गी।
भागते-भागते सड़क पर गिरा जोगेंद्र उर्फ जुग्गी।

जानकारी के मुताबिक, जोगेंद्र उर्फ जुग्गी रोहतक के टीटू सुनार के मर्डर केस में दोषी ठहराया गया था। वह उम्रकैद की सजा काट रहा है। गुरुवार दोपहर 3.30 बजे वह घर से बाहर निकला था। इसी दौरान तीन युवक स्कूटी पर सवार होकर आए। युवकों को देखकर जोगेंद्र भागने लगा। 

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे दो आरोपी।
सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे दो आरोपी।

आरोपी उसके पीछे भागे। भागते-भागते जोगेंद्र गिर गिया। वह फिर उठा और कुछ दूरी पर फिर गिर गया। एक युवक स्कूटी पर ही बैठा रहा जबकि दो ने जोगेंद्र पर गोलियां बरसा दी। उन्होंने करीब 1 दर्जन गोलियां चलाई। इससे जोगेंद्र की मौके पर मौत हो गई। आरोपी स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए। दो आरोपियों के चेहरे नजर आ रहे थे, जबकि एक ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। 

वारदात को अंजाम देकर स्कूटी पर फरार हुए आरोपी।
वारदात को अंजाम देकर स्कूटी पर फरार हुए आरोपी।

घटना के बाद आर्यनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को शव गृह में रखवा दिया है। शुक्रवार को उसका पोस्टमॉर्टम होगा। पुलिस मर्डर केस की रंजिश से जुड़े मामले को जोड़कर जांच कर रही है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें