पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यमुनानगर:महिला ने दो नाबालिग लड़कों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, एसपी से शिकायत के बाद दर्ज हुआ केस

यमुनानगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला थाना पुलिस यमुनानगर ने मामला दर्ज किया है।
  • यमुनानगर जिले के कैंप इलाके की है महिला, गैंगरेप के दोनों आरोपी फरार

यमुनानगर में एक शादीशुदा महिला ने 17-17 साल के दो लड़कों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। घटना 12 सितंबर की है। पुलिस ने पहले तो महिला की शिकायत दर्ज नहीं की लेकिन वह एसपी तक पहुंच गई तो मामला दर्ज करना पड़ा। अब आरोपी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला का कहना है कि उस पर समझौते का दबाव बना रहे हैं।

कैंप निवासी महिला ने एसपी को दी शिकायत में कहा कि उसके पति मजदूरी करने के लिए गए हुए थे। वह घर पर अकेली थी। तभी दो लड़के घर में घुस आए और उसे पकड़ लिया। वह भागने लगी तो एक ने उसे स्टोर में बंद कर दिया और उसका सिर दीवार में दे मारा। इसके बाद स्टोर में पहले एक ने उसके साथ रेप किया। दूसरे ने उसका मुंह और हाथ पकड़ कर रखे।

इसके बाद दूसरे ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद वे उसे धमकी देकर गए कि अगर किसी को बताया तो वे जान से मार देंगे। उसने अपने पति को फोन पर यह बात बताई। तब उन्होंने शिकायत महिला थाने में दी थी। वहां पर पुलिस उन पर समझौते का दबाव बनाने लगी, कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद वह एसपी एसपी कमलदीप गोयल के सामने पेश हुई।

पूरा वाकया उन्हें बताया। इसके बाद एसपी ने तत्काल एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए। महिला थाना पुलिस ने अब अलग-अलग धाराओं में दोनों लड़कों पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है। आरोपी फरार हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें