पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध हालात में महिला की मौत:डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी युवती ने, अब बेड पर मिली मृत; भाई के बयान पर टॉर्चर करने का केस दर्ज

फरीदाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद में मृत मिली उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की सरोज उर्फ शिवानी की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फरीदाबाद में मृत मिली उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ की सरोज उर्फ शिवानी की फाइल फोटो।

फरीदाबाद में बुधवार को एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजन के मुताबिक उसने डेढ़ साल पहले अपनी मर्जी से शादी की थी। इसके कुछ ही दिन बाद दोनों में अनबन रहने लगी। आरोप है कि महिला का पति उसके साथ मारपीट करता था। इसकी शिकायत कई बार उसने मायके वालों से भी की थी। पुलिस ने भाई के बयान पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर ली है।

घटना बल्लभगढ़ की आदर्श नगर कॉलोनी की है। पुलिस को दी शिकायत में उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के गांव बिरोला निवासी प्रांसू ने कहा है कि उनका परिवार पलवल में सुखराम अस्पताल के पीछे रहता है। उन्होंने छोटी बहन सरोज उर्फ शिवानी की शादी डेढ़ साल पहले धौलागढ़ के फूल विहार निवासी उसकी मर्जी के लड़के रामबीर के साथ की थी। कुछ दिन सब ठीक-ठाक चलता रहा, पर बाद में रामबीर ने सरोज के साथ मारपीट करना शुरू कर दी। पता चलने पर रामबीर को घर बुलाकर समझाया और सरोज को उसके साथ वापस भेज दिया। इसके बाद दोनों आदर्श नगर में हाई टेंशन वाली गली में किराये पर रहने लग गए। सरोज को 4 महीने पहले एक बेटा भी हुआ है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक जब वह अपने भानजे को देखने आया तो संबंध विच्छेद की बात पर रामबीर को फिर समझाया। रामबीर ने अपनी गलती मान ली, लेकिन कुछ दिन बाद फिर से टॉर्चर करना शुरू कर दिया। मंगलवार रात उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो जाने की सूचना मिली। जब मौके पर पहुंचे घर में सरोज की डेड बॉडीबेड पर पड़ी मिली और उसका पति मौके से फरार था। प्रांसू का आरोप है कि उसकी बहन की मौत बहनोई के टॉर्चर के कारण ही हुई है। पुलिस ने इस बयान पर केस दर्ज कर लिया है, वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें