• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • MLA Kiran Choudhary's Clarification My Vote Was Not Canceled; Image Is Being Tarnished By False Propaganda

कांग्रेस MLA किरण चौधरी की सफाई:बोलीं- मेरा वोट रद्द नहीं हुआ, झूठा प्रचार करके छवि को खराब किया जा रहा

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किरण चौधरी। - Dainik Bhaskar
किरण चौधरी।

हरियाणा राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस विधायक की एक वोट रद्द होने पर तोशाम की विधायक किरण चौधरी ने उन अफवाहों का खंडन किया है, जिसमें की उनका वोट रद्द होने की बात कही जा रही है। किरण चौधरी ने कहा कि मैं बहुत दुखी हूं कि मीडिया का एक वर्ग राज्यसभा चुनाव के दौरान मेरे वोट को इनवैलिड बता रहा है। यह पूरी तरह से मनगढ़ंत है। यह पूरा झूठ, दुर्भाग्यपूर्ण और मेरी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है।

मैं कांग्रेस की सच्ची सिपाही

किरण चौधरी ने कहा कि मैं कांग्रेस की सच्ची सिपाही हूं और पार्टी के प्रति निष्ठावान हूं। मैं अपने वकीलों से परामर्श कर रही हूं और कांग्रेस पार्टी के अधिकृत एजेंट, जिसे मैंने अपना मतपत्र दिखाया था, सहित किसी भी अधिकारी को उद्धृत किए बिना इस तरह की निराधार अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करूंगी। मैं जिम्मेदार मीडिया और दोस्तों से अनुरोध करती हूं कि वे ऐसे झूठे, अपशब्द और दोषपूर्ण प्रचार पर ध्यान न दें, जो स्पष्ट रूप से निहित स्वार्थ वाले व्यक्तियों द्वारा किया गया है।

ट्वीट
ट्वीट

हुड्‌डा से लेकर विवेक बंसल ने साधी है चुप्पी

बता दें कि हरियाणा राज्यसभा की 2 सीटों पर 3 उम्मीदवार थे। चुनाव में भाजपा उम्मीदवार कृष्ण पंवार की जीत तय थी, लेकिन निर्दलीय उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा और कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन के बीच मुकाबला था। कुलदीप बिश्नोई ने निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन में क्रॉस वोटिंग कर दी। जबकि एक कांग्रेसी विधायक का वोट रद्द हो गया।

कांग्रेस विधायक का वोट रद्द होने पर कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा भी चुप्पी साधे हुए है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि हमारे पास 31 वोट थे। एक ने कांग्रेस को वोट नहीं दिया। 30 की उम्मीद थी, लेकिन उसका वोट रद्द हो गया। क्या कारण थे, ये मुझे मालूम नहीं है। वहीं कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल ने भी अभी तक उस विधायक का नाम नहीं लिया।

खबरें और भी हैं...