• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Monsoon Rains Are Bringing Relief From The Heat, The Temperature Decreased By 1 Degree, Drizzle Will Continue Throughout The Day

पानीपत में बारिश:मानसूनी बारिश दिला रही गर्मी से राहत, 1 डिग्री कम हुआ तापमान, दिनभर जारी रहेगी बूंदाबांदी

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत में मंगलवार को सुबह से � - Dainik Bhaskar
पानीपत में मंगलवार को सुबह से �
  • एक सप्ताह तक लगातार बारिश के बन रहे आसार, 28 तक गिरेगा अधिकतम तापमान

पानीपत में मानसून की बारिश जारी है। सोमवार रात से शुरू हुई बूंदाबांदी मंगलवार सुबह तक चलती रही। लगातार बूंदाबांदी के कारण तापमान में कमी आई है। सोमवार के मुकाबले मंगलवार को अधिकतम तापमान 1 डिग्री कम होकर 31 पर आ गया। मौसम विभाग ने अगले एक सप्ताह तक बारिश की संभावना जताई है। जिससे अधिकतम तापमान के 28 डिग्री सेल्सियस पर आने की उम्मीद है।

पानीपत तीन दिन लगातार गर्मी के बाद रविवार से मौसम ने करवट ली। आसमान में बादल छाने के बाद कभी हल्की तो कभी तेज बारिश हुई। जिसने लोगों को तपती गर्मी और उमस से राहत दिलाई। सोमवार को भी दिनभर आसमान में बादल छाए रहे और बूंदाबांदी हुई। मंगलवार को बारिश के साथ ही दिन की शुरूआत हुई।

आसमान में बादल छाने के साथ बूंदाबांदी जारी रही। जिस कारण अधिकतम तापमान में 1 डिग्री सेल्सियस की कमी दर्ज की गई है। मंगलवार को अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा। हवाओं की रफ्तार 10 किलोमीटर प्रतिघंटा रहेगा। जबकि सोमवार को हवाओं की रफ्तार 13 किलोमीटर प्रतिघंटा थी।

28 तक गिरेगा तापमान
हरियाणा कृषि विज्ञान मौसम विभाग के अनुसार मानसूनी टर्फ रेखा बनने और राजस्थान पर हवाओं के चक्रवात के कारण अगले एक सप्ताह तक लगातार बारिश की उम्मीद है। बुधवार से गरज के साथ बारिश हो सकती है। इसक कारण अधिकतम तापमान में गिरावट आएगी। अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है।