पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Karnal Road Accident; Mother Son Killed As Tempo Bike Road Accident Today In Haryana Karnal

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करनाल में दर्दनाक हादसा:टेंपो ने मारी बाइक को टक्‍कर, मां-बेटे की मौके पर ही मौत; पोता गंभीर रूप से घायल

करनाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल में हादसे में घायल होने के बाद अस्पताल में उपचाराधीन 4 साल का बच्चा। इसके चाचा और दादी की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
करनाल में हादसे में घायल होने के बाद अस्पताल में उपचाराधीन 4 साल का बच्चा। इसके चाचा और दादी की मौत हो गई।
  • खेड़ी शरफली की 60 साल की हरबंस कौर और उसके 25 साल के बेटे संदीप के रूप में हुई मृतकों की पहचान

करनाल में सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। दोनों मृतक मां-बेटा थे, वहीं इनके साथ मौजूद महिला का 4 साल का पोता गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसा उस वक्त हुआ, जब ये गांव से असंध की तरफ आ रहे थे। शहर के पास पहुंचते ही इनकी बाइक को एक टेंपो ने टक्कर मार दी। पुलिस ने मृतकों के शव असंध मोर्चरी हाउस में रखवाए हैं, वहीं आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतकों की पहचान खेड़ी शरफली की 60 वर्षीय हरबंस कौर और उसके 25 साल के बेटे संदीप के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार ये दोनों मां-बेटा संदीप के भाई बलविंद्र के 4 साल के बच्चे सुख को साथ लेकर बाइक पर सवार होकर असंध से दवाई लेने के लिए आ रहे थे।

कैथल रोड पर चौगामा गांव के बस स्टॉप पर टेंपो की टक्कर के बाद पड़ी मोटरसाइकल, जिस पर परिवार के तीन सदस्य सवार थे और दो की मौत हो गई।
कैथल रोड पर चौगामा गांव के बस स्टॉप पर टेंपो की टक्कर के बाद पड़ी मोटरसाइकल, जिस पर परिवार के तीन सदस्य सवार थे और दो की मौत हो गई।

कैथल रोड पर चौगामा गांव के बस स्टॉप पर उनकी बाइक को सामने से आ रहे एक टेंपो (पिकअप) ने टक्कर मार दी। इस हादसे में हरबंस कौर और बाइक चला रहे उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्चा घायल हो गया। हादसे के बाद टेंपो का चालक चालक टेंपो को लेकर मौके से फरार हो गया, वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची।

पुलिस ने दोनों शवों को असंध की मोर्चरी में रखवाया और साथ ही राहगीरों की मदद से घायल बच्चे को असंध के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser