पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा नहीं हत्या:सैर पर निकले साथियों ने ही गाड़ी से टक्कर मारकर की हत्या, दिखाया हादसा, पुलिस जल्द कर सकती है खुलासा

करनाल13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक युवक रोबिन नागपाल।
  • जिस गाड़ी से टक्कर मारी गई, वह सीसीटीवी में नजर आई, पुलिस जुटी जांच में
  • करनाल में रोबिन नागपाल की गुरुवार रात को हुई थी मौत

करनाल जिले के मॉडल टाउन के रोबिन नागपाल का एक्सीडेंट नहीं हत्या की गई है। आरोपी भी इन्हीं की गली का रहने वाला है, जिसकी अरविंद के साथ रंजिश थी। अरविंद और रोबिन एक साथ सैर करने जाते थे। इसको लेकर आरोपी ने अरविंद को मारने की साजिश रची। गुरुवार को जब वह रोबिन और अरविंद सेक्टर-13 एरिया में सैर कर रहे थे तो आरोपी ने तेज रफ्तार गाड़ी से जोरदार टक्कर मारी। इससे इलाज के दौरान रोबिन की मौत हो गई और अरविंद अस्पताल में दाखिल है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, लेकिन पुलिस हत्या के मामले में मंगलवार को खुलासा कर सकती है।

रोबिन के पिता सतीश नागपाल ने बताया कि उसकी पुलिस से बातचीत हो गई है और उसे पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है। उसे न्याय मिलना चाहिए। आरोपी उन्हीं का गली का रहने वाला है। इस घटना को अंजाम देकर वह उसी दिन से फरार है और उनका परिवार भी यहां से चला गया है। पहले आरोपी और अरविंद को पार्टनरशीप में काम था। इनकी आपस में लेन देन को लेकर बिगड़ गई। इन दोनों की रंजिश में मेरे बेटे रोबिन की हत्या कर दी गई। जिसने उनका कुछ भी नहीं बिगाड़ा था।

करनाल सेक्टर-13 पुलिस चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार का कहना है कि शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे से गाड़ी की पहचान हो गई है। आरोपियों को तलाशने में लगे हैं। हर पहलु पर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें