पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पानीपत में क्राइम:45 साल के व्यक्ति की कस्सी से गला काटकर हत्या, रेलवे स्टेशन की बेंच पर पड़ा मिला शव

पानीपत (मडलौडा)5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मतलौडा रेलवे स्टेशन के बैंच पर पड़ा मिला सुरेंद्र का शव।
  • पानीपत जिले के मतलौडा रेलवे स्टेशन की घटना
  • जीआरपी ने अज्ञात के खिलाफ किया मामला दर्ज

पानीपत जिले के मतलौडा रेलवे स्टेशन पर कबाड़ा बीनने वाले युवक सुरेंद्र (45) की कस्सी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव खून से लथपथ हालत में रेलवे स्टेशन के बेंच पर पड़ा मिला। जीआरपी मामले की जांच कर रही है। शव सोमवार अलसुबह स्टेशन मास्टर ने देखा। वे स्टेशन पर टहल रहे थे तो शव बेंच पर पड़ा था। उन्होंने जीआरपी को सूचना दी। जीआरपी मामले में कार्रवाई कर रही है।

मृतक के भाई राजेंद्र ने बताया की सुरेन्द्र बीती रात लगभग साढे 9 बजे मेरी पत्नी लिछमी व मेरे बेटे विकास से दो तीन लोगो के लिए खाना लेकर आया था। उसने बताया कि मेरे साथ कुछ लोग और हैं। हम सभी साथ में खाना खाएंगे। मेरा भाई खाना लेकर आ गया। सुबह उसकी हत्या की सूचना रेलवे स्टेशन से प्राप्त हुई। वह रात में अक्सर बाहर ही रहता था। सुरेंद्र की पत्नी बच्चों के साथ गोहाना में अपने मायके में रहती है। उसे दो लड़के और दो लड़कियां हैं। वह कबाड़ा बीनने का काम करता था।

मामले में जांच कर रहे जीआरपी सब इंस्पेक्टर जसबीर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें