• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • New Cases Double In A Week, Do Not Be A Part Of The Crowd On Dussehra, So That You Can Be Safe From Corona, Due To Increasing Crowd In Festivals, Cases Are Increasing Continuously In Other States Too.

अभी संभलने का मौका:हफ्तेभर में नए केस दोगुने, दशहरे पर भीड़ का हिस्सा न बनें, ताकि कोरोना से सुरक्षित रह सकें, त्याेहारों में भीड़ बढ़ने से दूसरे राज्यों में भी केस लगातार बढ़ रहे

हरियाणा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश में हफ्तेभर में कोरोना के रोज मिलने वाले नए केस दोगुने से ज्यादा हो गए हैं। 5 अक्टूबर को 7 केस मिले थे। अब 14 अक्टूबर को 15 केस मिले हैं। त्योहारों के बीच यह संकेत खतरनाक है। क्योंकि, बाकी राज्यों में भी त्योहारों पर भीड़ बढ़ने से लगातार केस बढ़ रहे हैं। केरल में 5 अक्टूबर को 8,850 केस मिले थे, जो 13 अक्टूबर को 11,079 हो गए। आंध्र प्रदेश में केस 429 से 540 पर पहुंच गए। पंजाब में यह संख्या 13 से 25 केस तक पहुंच चुकी है।

हरियाणा के पास अभी संभलने का मौका है। इसलिए शुक्रवार को दशहरा कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए मनाएं। गाइडलाइंस के अनुसार, 200 लोगों से ज्यादा की भीड़ नहीं जुटा सकते। इसलिए भीड़ का हिस्सा न बनें और कोरोना से खुद को सुरक्षित रखें।

छिपाई 174 और मौतें सरकारी आंकड़ों में जोड़ीं

कोरोना पीक में छिपाई मौत अब स्वास्थ्य विभाग आंकड़ों में गुपचुप जोड़ रहा है। गुरुवार को प्रदेश में एक भी मरीज की जान नहीं गई, लेकिन विभाग ने बुलेटिन में 174 नई मौतें जोड़ दी हैं। विभाग ने अब माना है कि प्रदेश में 10 हजार 49 मरीजों की जान जा चुकी है।

खबरें और भी हैं...